अंजलि अरोड़ा ने अजमा फल्लाह को कहा ‘गटर’, जवाब मिला- तूने तो मुनव्वर के कच्छे भी धो दिए!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड क्वीन जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ में सीक्रेट रिवील करने के साथ-साथ कंटेस्टेंट की बॉन्डिंग और लड़ाइयां भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। अब एक बार फिर से शो की दो कंटेस्टेंच के बीच ऐसी लड़ाई हुई वो गुस्से में शब्दों की मर्यादा ही भूल गई हैं। ये लड़ाई अंजलि अरोड़ा और अजमा फल्लाह के बीच हुई है।

शो में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट शानदार गेम प्लानिंग के साथ इस खेल को जीतने की दावेदारी पेश कर रहे हैं और साबित कर रहे हैं कि जीतने के लिए वो सबसे बेहतर कैसे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में सभी कैदियों को एक टास्क दिया गया जिसमें उन्हें बताना था कि वो दूसरे कंटेस्टेंट से बेहतर क्यों हैं और यह भी बताना था कि वो किस कैदी को बाहर करना चाहते हैं। इसी दौरान अंजलि अरोड़ा और अजमा फल्लाह के बीच गर्मा गर्मी देखने को मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

अंजलि अरोड़ा ने इस दौरान अजमा फल्लाह का नाम लिया। अंजलि ने अजमा को गटर, बकवास, ट्रोल, बदतमीज भी कहा। अंजलि की इन बातों पर अजमा भी खामोश नहीं रहीं, उन्होंने अंजलि को करारा जवाब देते हुए कहा कि वो उनसे बेहतर हैं, क्योंकि वो कम से कम किसी लड़के के करीब जाने के लिए उसके अंडरवियर तो नहीं धोती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

अजमा आगे अंजलि से कहती हैं- जा मुनव्वर फारूकी के हाथों और पैरों की मसाज कर, ताकि वो आसानी से फिनाले में पहुंच सके। तू उसे हाथ-पैरों की मसाज देकर फिनाले के लिए तैयार कर रही है। जा मुनव्वर फारूकी के अंडरवियर धो। इस टास्क में ज्यादातर लोगों ने अजमा फल्लाह को ही टारगेट किया। ऐसे में अजमा को अब एविक्शन में खुद को सुरक्षित करने का मौका नहीं मिलेगा। अजमा शो में रहेंगी या नहीं ये तो आने वाले जजमेंट एपिसोड में ही पता चल पाएगा। इसके आलावा शो में आगे क्या धमाल मचता है, इसे जानने के लिए देखते रहिए लॉकअप।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here