अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाने पहुंची पूरी टीवी इंडस्ट्री!

0
71

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के पहले कल रात अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया था। इस संरेमनी में टीवी जगत के कई बड़े सितारे पहुंचे थे। इस लिस्ट में बादशाह, श्रद्धा आर्या एकता कपूर, सृष्टि रोडे, माही विज, विशाल सिंह, गौतम गुप्ता, स्मृति खन्ना, अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल, आस्था गिल,साहिल आनंद, पवित्रा पुनिया और एजाज खान जैसे सितारों का नाम शामिल है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के संगीत में चार चांद लगाने के लिए बादशाह भी पहुंचे थे। पार्टी में बादशाह ने जमकर गाने गाए। अंकिता लोखंडे की खास दोस्त श्रद्धा आर्या भी उनसे मिलने संगीत में पहुंची थीं। श्रद्धा आर्या काफी सजधजकर संगीत सेरेमनी में पहुंचीं। तस्वीर में श्रद्धा आर्या और दिगांगना सूर्यवंशी कमाल लग रही हैं।

टीवी की डेलीसोप क्वीन एकता कपूर ने भी अंकिता लोखंडे के संगीत में शिकरत की है। तस्वीर में एकता कपूर सना मकबूल के साथ खड़ी दिख रही हैं। अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में टीवी अदाकारा स्मृति खन्ना भी पहुंचीं थीं। यहां पर स्मृति खन्ना ने अपने पति के साथ खूब पोज दिए।

अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने खूब धमाल मचाया। इस दौरान इन दोनों ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के संगीत में साहिल आनंद भी नजर आए। तस्वीर में साहिल आनंद, सृष्टि रोड़े के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की संगीत सेरेमनी में माही विज ने भी ग्लैमरस एंट्री मारी। हालांकि माही विज के साथ उनके पति जय भानुशाली नहीं नजर आए। टीवी एक्टर अपनी पत्नी पूजा बनर्जी के बिना ही अंकिता लोखंडे के संगीत में पहुंच गए। तस्वीर में कुणाल वर्मा श्रद्धा आर्या के साथ पोज दे रहे हैं।

टीवी एक्टर विशाल सिंह अपनी खास दोस्त सृष्टि रोड़े के साथ मस्ती करते नजर आए। वैसे तस्वीर में दोनों सितारों की जोड़ी अच्छी लग रही है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के संगीत सेरेमनी में खतरों के खिलाड़ी के सितारों का भी मिलन हो गया। तस्वीर में अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल और आस्था गिल धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here