सुशांत की मौत के बाद ट्रोल हुए बॉयफ्रेंड विक्की से अंकिता लोखंडे ने मांगी माफ़ी, इमोशनल पोस्ट कर कही दिल की बात!

0
120

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी सुर्खियों में आ गई थीं। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए काफी कोशिश की थी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन इस बीच उनके ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

वही हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। विकी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम बताया और लिखा, ‘अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए मैं शब्दों का चुनाव नहीं कर पा रही हूं। जब मैं हम-दोनों को साथ देखती हूं तो एक बात मेरे दिमाग में आती है और वो ये है कि मैं भगवान की आभारी हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में एक दोस्त, एक पार्टनर और एक सोलमेट की तरह भेजा।’.

‘ऐसा शख्स बनने के लिए शुक्रिया जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है। मेरी सभी परेशानियों को अपना बनाने और मदद के लिए हमेशा तैयार रहने के लिए शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। सबसे जरूरी बात मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं तुम्हें सॉरी कहती हूं क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें आलोचना झेलनी पड़ी जो कि तुम बिलकुल भी डिजर्व नहीं करते। शब्द कम पड़ जाते हैं लेकिन हमारा बॉन्ड बेहतरीन है।’

14 जून, 2020 को सुशांत की मौत के बाद विकी को सोशल मीडिया पर लगातार नफरत भरे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद विकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है ताकि कोई भी उनकी पोस्ट पर कोई कमेंट ना कर पाए। विकी यूं तो इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन लोग पुरानी पोस्ट पर ही विकी को भला-बुरा कहने लग गए।

बता दे की सुशांत और अंकिता 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थे लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके कुछ सालों बाद अंकिता की जिंदगी में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन आए। अंकिता अक्सर विकी के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। खबरें थीं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here