‘अनुपमा’ से नहीं, अनुज कपाड़िया को असल में इस एक्ट्रेस से है प्यार, देखे कपल की खूबसूरत रोमांटिक फोटोज!

0
48

दोस्तों टीवी शो ‘अनुपमा’ की मेन लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना की नजदिकियां ऑनस्क्रीन दर्शकों को खूब भा रही हैं, लेकिन क्याआपको पता है कि असल में गौरव की ड्रीमगर्ल अनुपमा नहीं, बल्कि कोई और है?अनुपमा संग अनुज की करीबी देखकर वनराज को जलन हो रही है, लेकिन असल में अनुज यानी गौरव को आकक्षां चमोला से प्यार है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर ‘अनुपमा’ के अनुज कपाड़िया की चलिए पर्सनल लाइफ के बारे में जानें।

आकांक्षा चमोला का सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘स्वरागिनी’ से मिली थी। इसमें उन्होंने परिणीता का रोल निभाया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘भूतू’, ‘भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम शोज में भी काम किया है। गौरव खन्ना ने अकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को शादी की थी। लेकिन शादी से पहले उनकी लव स्टोरी बिलकुल फिल्मी स्टाइल में शुरू होई थी।

आकांक्षा और गौरव की मुलाकात एक ऑडिटोरियम में हुई थी। गौरव उस वक्त अपनी पहचान काफी हद तक बना चुके थे, जबकि आकांक्षा इस इंडस्ट्री में नई थीं।गौरव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आकांक्षा गौरव को देखकर पहचान नहीं पाई थीं। यही वजह है कि वह गौरव को एक्टिंग टिप्स देने लगी थीं। गौरव का कहना था कि उन्होंने पहली मुलाकात में उन्होंने अपनी पत्नी को अपना असली नाम नहीं बताया था और वह उन्हें जानती थी नहीं थीं क्योंकि वह कोई फेमस एक्टर नहीं थे।

गौरव ने बताया था कि इसके बाद अकांक्षा ने उन्हें एक्टिंग में एंट्री करने के बहुत सारे तरीके तक बता दिए। वह मन ही मन आकांक्षा के भोलेपन और हेल्पफुल रवैये के कायल भी होते गए। गौरव खन्ना ने एमबीए करने के बाद एक्टिंग करने मुंबई आ गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here