पत्नी के लिए अनुपम खेर ने छोड़ा अमेरिकन टीवी शो, अभिनेता कर रहे पत्नी की देखभाल!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर 1 अप्रैल को सामने आई थी। इस बात की जानकारी उनके पति और अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी। किरण खेर का इलाज बड़े-बड़े डॉक्टर्स की देख-रेख में चल रहा है। तो वहीं अब खबर है कि अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी के साथ हैं और उनकी खूब सेवा कर रहे हैं। अभिनेता ने एक शो भी छोड़ दिया है।

बता दे की अभिनेता अनुपम खेर अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज न्यू एम्स्टर्डम शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। अनुपम खेर शो के सीजन 3 में नजर आने वाले थे। न्यू एम्स्टर्डम शो में बेलेवू अस्पताल और उसके स्टाफ की कहानी है। खबर के मुताबिक, आने वाले सीजन में हॉस्पिटल के स्टाफ से एक डॉक्टर कम हो जाएगा और टीम को बताया जाएगा कि डॉक्टर विजय कपूर ने अस्पताल से इस्तीफा दे दिया है।

फिलहाल अब तक अनुपम खेर ने आधिकरिक रूप से इस शो को छोड़ने का ऐलान नहीं किया है, लेकिन खबरों से माना जा रहा है कि उन्होंने इस शो को पत्नी किरण खेर का ख्याल रखने के लिए छोड़ा है। अनुपम खेर साल 2018 से लगातार इस सीरीज का हिस्सा बने हुए थे। बता दे की अनुपम और किरण खेर की शादी को 35 साल हो गए हैं। साल 1985 में किरण ने अनुपम से शादी की थी, जो उनकी दूसरी शादी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here