मुंबई में किराये के घर में रहते हैं अनुपम खेर, बताया- एक ही घर खरीदा, जिसके लिए खानी पड़ी थी माँ से डांट!

0
143

दोस्तों बॉलीवुड के करीब-करीब हर सेलेब के पास मुंबई में अपना घर है। किसी से शानदार बंगला है तो कोई अपार्टमेंट्स में रहता है। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी जो अभी तक किराए के घर में रह रहे हैं। और इन्हीं में से एक है अनुपम खेर। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर मुंबई में जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, वह उनका अपना नहीं बल्कि किराये का है। अनुपम ने बताया कि आज तक उन्होंने सिर्फ एक प्रॉपर्टी खरीदी है वह शिमला में है। इसे उन्होंने अपनी मां दुलारी के लिए खरीदा था। उन्होंने बताया कि शिमला वाला घर खरीदने पर भी उनकी मां ने उनकी डांट लगाई थी।

बता दे की अभिनेता अनुपम खेर ने Etimes को बताया, मुंबई में मेरा खुद का अपार्टमेंट भी नहीं है। मैं किराए के घर पर रहता हूं। 4-5 साल पहले मैंने फैसला लिया था कि अपना घर नहीं खरीदूंगा। 4 साल पहले मैंने सिर्फ एक प्रॉपर्टी खरीदी थी वह शिमला में मेरी मां के लिए थी। मां दुलारी का सपना था कि शिमला में उनका घर हो क्योंकि वह कई साल से वहां किराये पर रह रही थीं। शोघी में उनको एक छोटा घर पसंद आया, जिसका एंट्रेंस पीछे से था। यह 9 बेडरूम वाले घर का हिस्सा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम अपनी मां को कुछ अलग देना चाहते थे तो उन्होंने मालिक से पूछा कि क्या वह पूरी प्रॉपर्टी बेचना चाहेंगे? उन्होंने अपनी मां को बाकी कमरे दिखाए और उन्हें वे बहुत अच्छे लगे। तब अनुपम ने मां को बताया कि उन्होंने पूरा घर खरीद लिया है। अनुपम के ऐसा बताने पर दुलारी ने उनको डांट लगाई और कहा, आपका दिमाग खराब है, मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर। अनुपम खेर इस वक्त ‘जिंदगी का सफर’ नाम के यूएस टूर पर हैं। वह प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट सोना भी पहुंचे थे और पीसी की काफी तारीफ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here