कैंसर से लड़ रही किरण खेर के लिए प्रार्थना कर रहे है फैंस को अनुपम खैर ने कहा धन्यवाद्, बोले- आपने बढ़ाया हमारा मनोबल!

0
58

अनुपम खेर ने ब्लड कैंसर से जूझ रहीं पत्नी और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर के लिए दुआ कर रहे शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है। किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर 1 अप्रैल को सामने आई थी।पिछले दिनों चंडीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष अरुण सूद ने अपने बयान में कहा था कि 68 साल की किरण खेर मल्टीपल मायलोमा नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, जो एक तरह का ब्लड कैंसर है।

बता दे की शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे कह रहे हैं, ‘मेरे प्यारे दोस्तों। थैंक यूं वैरी मच आप सबकी दुआओं के लिए। आप सबकी प्रार्थनाओं के लिए। आप सबकी बेस्ट विशेज के लिए, आपने जो किरण जी के लिए भेजी हैं कि उनकी तबियत जल्द से जल्द ठीक हो जाए।’

अनुपम आगे कह रहे हैं, ‘आपके इस प्यार भरी बातों से, विश्वास भरी बातों से हम सबका मनोबल बहुत बढ़ा है और हम पूरी तरह से उम्मीद करते हैं कि किरण इस दौर से जूझकर बाहर निकलेंगी और कामयाब होंगी अपनी बीमारी को पीछे छोड़ने में। बहुत अच्छा, बहुत इमोशनल सपोर्ट दिया आप लोगों ने। उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रगुजार हूं मैं आपका। अपनी तरफ से, किरण की तरफ से और सिकंदर की तरफ से। धन्यवाद एक बार फिर से। और उन सभी परिवारों में, जहां एक ऐसा सदस्य है, जो इस कैंसर जैसी बीमारी से ग्रस्त है। मैं उनके लिए भी प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार के लोग भी जल्द ठीक हो जाएं।”

वही अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर और अपनी ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘फिलहाल उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हमें पूरा यकीन है कि वे पहले से ज्यादा मजबूती के साथ इससे बाहर आ जाएंगी। हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वे हमेशा फाइटर रही हैं।’ अनुपम ने आगे किरण के लिए दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि वे रिकवर हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here