अनुज और वनराज की जिंदगी में मालविका की एंट्री, अनुपमा की ज़िंदगी में फिर बढ़ी टेंशन!

0
55

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘अनुपमा में रोज ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलता है। कभी काव्या-वनराज की शादी में खटपट तो कभी उनका डाइवोर्स, कभी बा और बापूजी की तकरार, कभी अनुज-अनुपमा की प्यार कम दोस्ती। मतलब हर दिन कुछ न कुछ शॉक दर्शकों को मिलता ही है। आज आने वाले महाएपिसोड में भी मेकर्स ने जो दर्शकों को एक नाम देकर पिंच किया है, उससे दर्शकों के मन में एक कसक सी उठने लगी है कि आखिर यह लड़की है कौन?

जैसा आपने कल तक के एपिसोड में देखा कि अनुज-अनुपमा पर गुंडे अटैक कर देते हैं। मारपीट के दौरान अनुज के सिर पर गहरी चोट लग जाती है। इसके बाद अनुपमा की ड्राइविंग स्किल इस मौके पर काम आ जाती है और वह अनुज को जैसे-तैसे उठाकर कार से अस्पताल ले आती है। यहां हर डेली सोप के डॉक्टर्स की तरह इसमें भी वही लाइन कही जाती है कि ‘पेशेंट की हालत नाजुक है, हम अभी कुछ नहीं कह सकते।’

उधर, अनुज के साथ हुई इस घटना के बाद हर कोई पिघल जाता है। बा हों या तोषू या फिर वनराज शाह। अचानक से सब हमदर्द बन जाते हैं। वनराज जहां अनुपमा के साथ अस्पताल में रुकते हैं, वहीं बा जल्दी ठीक होने के लिए पूजा करती हैं और तोषू अनुज के साथ की गई बदतमीजियों के लिए शर्मिंदा होते हैं। पछतावा करते हैं। ये तो हुई कल तक की बात।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

प्रोमों में दिखाया गया था कि वनराज अनुपमा से अनुज के बारे में सोचने के लिए कहते हैं। काफी सोच विचार के बाद अनुपमा इमोशनल मोड में अनुज से कहती है कि वह एक मौका देने के लिए तैयार हैं। मतलब वह अनुज को अपनी जिंदगी में आने के लिए राजी हैं। उधर, वनराज भी अनुपमा के इस फैसले को सुनकर खुश होते हैं और अनुपमा के साथ बिताए पलों को याद करके रुआसे हो जाते हैं। बेहोशी की हालत में अस्पताल के बेड पर पड़े अनुज से अनुपमा काफी सारी बातें करती हैं। फिर कल्पनाओं के सागर में डूब जाती हैं और देखती हैं कि वह और अनुज साथ में डांस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here