अनुपमा उर्फ़ रुपाली गांगुली को आई घर की याद, शेयर की गोद भराई की थ्रोबैक फोटो!

0
32

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो अनुपमां सीर‍ियल की शूट‍िंग इन दिनों मुंबई से बाहर सिलवासा में हो रही है। ऐसे में शो की स्टार रुपाली गांगुली अपने पर‍िवार से दूर उन्हें मिस कर रही हैं। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपनी गोदभराई की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने फैमिली को मिस करने की बात भी की है।

रुपाली गांगुली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं तुम्हें मिस नहीं करती…मैं हमें मिस करती हूं। मैं जब उसके साथ होती हूं तो ऐसे ही मुस्कुराती हूं। ये मेरी गोदभराई की थ्रोबैक फोटो है।’ तस्वीर में फ्लावर जूलरी से सजी रुपाली अपने पति अश्व‍िन के वर्मा के साथ देखी जा सकती हैं। हाथ जोड़े बैठी रुपाली फोटो में बेहद खुश नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने दोनों की जोड़ी को शानदार बताया है। ये यूजर ने लिखा- आप दोनों कपल गोल्स दे रहे हैं। एक साथ रहना और मुश्क‍िल घड़ी में एक-दूसरे को सपोर्ट करना आज कल के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आपके चेहरे पर ये स्माइल बहुत कीमती है। मैं इस तस्वीर की खूबसूरती को बयां भी नहीं कर सकता। एक यूजर ने रुपाली से उनकी इस खूबसूरत स्माइल का राज भी पूछा है। वहीं एक ने रुपाली से उनके क्यूट बेटे के साथ फोटो शेयर करने की रिक्वेस्ट की है। इसी तरह कई लोगों ने रुपाली की इस तस्वीर की प्रशंसा की है। मालूम हो गोदभराई की ये तस्वीर रुपाली के लिए बेहद खास है। रुपाली के लिए मां बनना इतना आसान नहीं था। एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था।

रुपाली ने कहा था- ‘मेरा बेटा मेरे लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है। मेरा एंब‍िशन था शादी करना बच्चा पैदा करना…मेरी लाइफ का ये एंबिशन आख‍िरकार पूरा हो रहा था बहुत सारी परेशान‍ियों के बाद…मेरे लिए मां बनना मुश्क‍िल था।’ एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें थायरॉयड की दिक्कत है। आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में उन्होंने अपनी इस मेड‍िकल इश्यू पर चर्चा की थी।

एक्ट्रेस ने कहा था कि थायरॉयड के चलते उनका फर्ट‍िलिटी काउंट कम था। इस वजह से उन्हें बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, कई डॉक्टर्स से कंसल्ट किया और फिर जाकर मां बन पाईं। आज रुपाली का बेटा रुद्रांश बड़ा हो गया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटे के साथ फोटोज साझा करती रहती हैं। जब एक्ट्रेस कोरोना पॉज‍िट‍िव हुई थीं तब उन्होंने अपने बेटे को काफी मिस किया था। एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनके पति और बेटे रुद्रांश ने रुपाली के लिए खास अरेंजमेंट किए थे, जिसका वीड‍ियो भी रुपाली ने शेयर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here