सीधी-साधी अनुपमां ने शेयर की मॉर्डन अवतार में फोटो, फैंस बोले- आप हर लुक में हट कर लगती हो!

0
263

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल अनुपमां लोगो को काफी पंसद आ रहा है। शो में वो अनुपमा के किरदार में हैं। रूपाली का कैरेक्टर शो में काफी स्ट्रॉन्ग दिखाया गया है। वे इस शो में अहम किरदार निभाती हैं। रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस से तस्वीरों और वीडियो के जरिए काफी कनेक्टेड भी रहती हैं। हाल ही में रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका मॉडर्न लुक देखने को मिला। उनके इस लुक को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

रूपाली ने जो अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। उसमे वे पेड़-पौधों के बीच बैठी नजर आ रही हैं और कॉफी के मजे ले रही हैं. उनके चेहरे पर आप प्यारी सी मुस्‍कान भी देख सकते हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं रूपाली ने शर्ट और ब्लेजर कैरी किया हुआ है और अपने ऑउटफिट को देखते हुए बाल खुले छोड़े हुए हैं। उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं। उनके एक फैन ने बड़ा ही प्यारा कमेंट करते हुए कहा, “आपका दिल बहुत साफ़ है, इस लिए आप हर रूप में कुछ हट कर लगती हो”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अपनी इस तस्‍वीर को साझा करते हुए रूपाली ने ल‍िखा- ‘बस काफी हो गया। ‘ बता दें एक्ट्रेस को छोटे परदे पर अक्‍सर सादा सिंपल साड़ी में देखा जाता है और उनके इस अवतार को देख लोग काफी हैरान रह गए। तस्वीर को देख हम अंदाजा लगा सकते हैं कि शायद जल्‍द ही इस शो में कोई ट्व‍िस्‍ट देखने को मिलेगा। हालांकि ये तो वक्‍त ही बताएगा कि क्‍या यह उनका रील लाइफ लुक है या रियल लाइफ लुक।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बता दें कि अनुपमा सीरियल टीआरपी के मामले में काफी समय से टॉप पर बना हुआ है और इसकी वजह से लीड रोल एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके इस इस किरदार को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। बता दें रूपाली का जन्म कोलकाता में हुआ था। वह फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं। रुपाली ने केवल 7 साल की उम्र में फिल्म साहेब में काम किया था। जहां उनको बेहद प्यार मिला और अब उनको अनुपमा सीरियल से भी काफी प्यार मिल रहा है और वे काफी चर्चा में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here