अनुष्का ने किया बड़ा खुलासा, बताया सलमान की इस गन्दी हरकत की वजह से शादी में नहीं किया था इन्वाइट!

0
172

दोस्तों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में माता पिता बने है, अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। उनकी बेटी का जन्म 11 जनवरी को हुआ है और वही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को हुई थी। अनुष्का और विराट इटली के टस्कनी के एक रिज़ॉर्ट की हेरिटेज प्रॉपर्टी में सोमवार को शादी के बंधन में बंधे थे।

अनुष्का और विराट इटली के टस्कनी के एक रिज़ॉर्ट की हेरिटेज प्रॉपर्टी में शादी के बंधन में बंधे थे, शादी के दौरान सुरक्षा को लेकर भी इंतजाम काफी पुख्ता किए गए थे। सूत्रों ने बताया कि होटेल में हाई सिक्यॉरिटी कॉरिडोर बनाए गए थे ताकि गेट तोड़कर कोई वेन्यू तक न आ पाए। और इस तरह से  अनुष्का और विराट ने  इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली और सिर्फ 50 लोगो को ही शादी में बुलावा भेजा गया यह एक ऐसी शादी थी जिसमे केवल 50 लोग ही शामिल हुए और बजट करोडो में खर्च किया गया।

शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन अरेंज कराया जिसमे बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट के खिलाडियों तक ने जमकर शिरकत किया लेकिन अब सवाल उठता है की जहाँ इतने लोग आये वहाँ बॉलीवुड के दबंग खान को क्यों नहीं नजर आये थे आखिर उन्हें न्योता क्यों नहीं भेजा गया आखिर क्या बात थी जो उन्हें नहीं बुलाया गया। तो आइये हम आपको बताते है की विराट और अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी में दबंग खान को क्यों नहीं बुलाया गया था।

जैसे ही मीडिया में ये खबर आयी की इस रिसेप्शन में सलमान खान नहीं आये है बाकि सरे फिल्म स्टार्स आये हुए है तब तो पूरा मिडिया जगत स्तब्ध रह गया खबर आते ही मिडिया भी इस खबर के पीछे पड़ गयी की आखिर ऐसी क्या वजह आ पड़ी की दोनों को अपना देश छोड़कर बाहर शादी करने के लिए जाना पड़ा इतना ही नहीं बॉलीवुड से और लोगो को बुलाया गया लेकिन  दबंग खान को नहीं बुलाया गया ऐसा क्यों हुआ तब इस बात का खुलासा खुद अनुष्का ने किया।

अनुष्का और सलमान के फ़िल्मी सम्बन्ध काफी अच्छे है लेकिन एक शो के दौरान सलमान ने विराट कोहली को कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से विराट को काफी बुरा लगा था जिसके बाद से विराट को सलमान खान को पसंद नहीं करते थे और जिसके चलते अनुष्का ने अपनी शादी में सलमान खान को बुलाया नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here