मलाइका से भी ज्यादा हॉट है अरबाज खान की 22 साल छोटी नई गर्लफ्रेंड,ग्लैमरस तस्वीरे हुई वायरल

0
111

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार ,अफेयर ,शादी ,ब्रेकअप और तलाक जैसी बाते बहुत ही समान्य है. आज जो आपको हर जगह एक साथ दिखाई दे रहे है. कल को वही लोग आपको किसी और के साथ नज़र आयेंगे.फ़िल्मी जगत में बहुत से ऐसे स्टार्स है जिन्होंने शादी के बाद तलाक देकर अपने सालो के रिश्ते को खत्म कर दिया .और उसके बाद जल्दी ही वो अपनी पहली शादी को भुला कर फिर से किसी के प्यार में पड गये है . उनमे से एक है अरबाज खान जो तलाक के बाद पत्नी मलाइका अरोड़ा खान को भूलकर इटैलियन मॉडल और डांसर जियोर्जिया एंड्रियानी के प्यार में पड गये है.और इन दिनों जियोर्जिया और अरबाज़ का अफेयर खूब सुर्खियों में है.

जॉर्जिया मलाइका की तरह ही खूबसूरत हैं और उन्हें टैटू बनवाने का भी काफी शौक है। इसके अलावा मलाइका और जॉर्जिया में कई चीजें एक जैसी हैं। तो आइए जानते हैं मलाइका और जॉर्जिया में क्या समानताएं हैं।

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि जॉर्जिया ने अपने शरीर पर कई टैटू बनवाए हैं। एक तस्वीर में जॉर्जिया ने अपनी जांघ के पिछले हिस्से पर एक बड़ा ‘धनुष’ बना लिया है।

इसके अलावा उन्होंने कमर पर खूबसूरत टैटू भी बनवाया है। आपको बता दें कि जॉर्जिया अक्सर रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं, जिसकी वजह से उनके टैटू अच्छे से एक्सपोज हो जाते हैं। खास बात यह है कि अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान की भी कमर पर जॉर्जिया जैसा टैटू है।

मलाइका ने अपनी कमर पर तीन उड़ते हुए पक्षी बनवाए हैं यानि आजाद होना। जिस तरह जॉर्जिया ने अपनी कमर पर LOVE लिखा हुआ है, उसी तरह मलाइका ने अपनी उंगली पर LOVE लिखा हुआ है।

इसके अलावा जॉर्जिया भी मलाइका की तरह ही फिट और खूबसूरत हैं। जिस तरह मलाइका ने फिटनेस के मामले में खुद को आगे रखा है, उसी तरह जॉर्जिया भी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने अरबाज खान के बारे में कहा था, ”यह अरबाज की सकारात्मकता ही है जो मुझे आगे बढ़ाती है और संतुलित रखती है। मैं एक परी दुनिया में रहती हूं लेकिन वह हकीकत में रहता है और मुझे असल दुनिया में भी लाता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने ‘बजरंगपुर’ नाम की एक फिल्म साइन की है। इसमें मेरे साथ तिग्मांशु धूलिया, संजय मिश्रा और श्रेयस तलपड़े भी हैं। इसकी शूटिंग अप्रैल में हैदराबाद में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका। आपको बता दे की अरबाज खान जॉर्जिया से उम्र में करीब 22 साल बड़े है।

आपको बता दें, अरबाज खान ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी। इसके बाद साल 2002 में मलाइका को एक बेटा हुआ। अरबाज और मलाइका अरोड़ा ने करीब 19 साल साथ रहने के बाद साल 2017 में तलाक ले लिया। हालांकि तलाक के बाद दोनों अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जी रहे हैं। अब जहां अरबाज खान जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं वहीं मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

अरबाज ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म ‘दारार’ से की थी। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली। उन्होंने ‘हैलो ब्रदर’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘सोच’, ‘कयामत’, ‘कुछ ना कहो’, ‘प्राउड’, ‘हसल’, ‘मालामल वीकली’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here