अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में मलाइका उनके बेटे और उनकी फॅमिली के साथ नज़र आये अर्जुन कपूर , पार्टी में हुए थे सभी इकठ्ठा!

0
143

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अमृता के बर्थडे पर मलाइका और अर्जुन कपूर भी पहुंचे। इस बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान भी अपनी मां के साथ मौजूद था। मलाइका अरोड़ा के साथ यहां उनके माता-पित भी इस बर्थडे पार्टी में पहुंचे।

बता दे की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पैरंट्स के साथ अमृता अरोड़ा के घर के नीचे अर्जुन कपूर भी दिखे। अर्जुन कपूर मलाइका की फैमिली को छोड़ने के लिए बाहर तक आए थे। अर्जुन कपूर मलाइका की फैमिली को छोड़ने के लिए बाहर तक आए थे। इस दौरान मलाइका के हाथ में फूलों को बंच दिखा, जो गोभी जैसा दिख रहा था।

अर्जुन मलाइका, उनके बेटे अरहान और पैरंट्स को गाड़ी में बिठाते हुए नजर आए। अर्जुन केवल मलाइका के ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली के बाकी सदस्यों से भी काफी क्लोज हैं। पार्टी के बाद मलाइका का बेटा अरहान खान उनके साथ ही घर रवाना हुआ। अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर भी शामिल हुईं।

बता दें कि करीना कपूर की प्रेग्नेंसी का यह नौंवां महीना चल रहा है। इसी महीने वह मिड फरवरी में मां बनने वाली हैं। अमृता के घर से अर्जुन कपूर अपनी गाड़ी में अलग से वहां से रवाना हुए। इस दौरान मलाइका के हाथों में रखे फूल ने भी कैमरों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा। मलाइका के हाथ में पर्स और और एक हाथ में फ्लावर नजर आ रहा था। अपनी गाड़ी में बैठते समय खूब ली गईं तस्वीरें। मलाइका ने इस बर्थडे पार्टी के अंदर की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here