फिल्म ‘कल हो न हो’ की झनक शुक्ला को नहीं मिल रहा काम, आर्कियॉलजिस्ट का कर रही हैं काम!

0
71

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ की चाइल्ड आर्ट‍िस्ट झनक शुक्ला अब ग्लैमर की दुनिया से बेहद दूर हो चुकी हैं। झनक शुक्ला गुमनामी में जीने को मजबूर है झनक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रही हैं कि शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए दिया उनका ऑडिशन एकदम घटिया था। झनक अब आर्कियॉलजिस्ट वाली जिंदगी को इंजॉय कर रही हैं। झनक ने बताया कि वह म्यूजियम में काम करना चाहती हैं और न्यूजीलैंड में जाकर बसना चाहती हैं। झनक फिल्मों के अलावा ‘करिश्मा का करिश्मा’ टीवी शो में एक क्यूट रोबॉट की भूमिका में भी नजर आ चुकी हैं।

आमतया शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट्स के पास काम की कमी नहीं होती। लेकिन 25 की उम्र में झनक फिल्मों की दुनिया से काफी दूर जा चुकी हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर नजर आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि शाहरुख खान की इस फिल्म ‘कल हो ना हो’ के लिए जो उन्होंने ऑडिशन दिया था वह सबसे खराब था और उन्हें समझ नहीं आता कि वह कैसे सिलेक्ट हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Brut India (@brut.india)

एक वीडियो में वह आगे कहती हैं, कि उनके पैरेंट्स भी चाहते थे कि एक्टिंग से ब्रेक ले लूं। मुझे इतिहास में काफी रुचि थी इसलिए मैं एक आर्कियोलॉजिस्ट हूं। झनक न्यूजीलैंड जाना चाहती हैं। वहां म्यूजियम में काम करते हुए शांति से जीवन बिताना चाहती हूं। झनक ने कहा कि जब मैं छोटी थी तो सोचती थी कि 24 साल की होने पर खूब पैसे कमाउंगी, शादी करके सेटल हो जाउंगी लेकिन अब मैं 25 साल की हो गई हूं और कोई कमाई नहीं हो रही वीडियो इंटरव्यू में झनक शुक्ला ने बताया कि ‘उनके पास काम नहीं है इसलिए उनके मम्मी पापा कहते हैं कि अब उनका रिटायरमेंट शुरू हो गया है। झनक ने बताया कि बचपन में वह जितनी एक्ट्रोवर्ट थी, बड़े होने पर उतनी ही इंट्रोवर्ट हो गई हैं। बचपन में इतना काम किया कि अपना बचपन भी नहीं जी पाई, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं एक्टिंग से उब गई हूं लेकिन अब मुझे अपने मन का काम करना है।

उन्होंने बताया कि उनके पैरंट्स भी चाहते थे कि ऐक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लें और उन्हें इतिहास में काफी रुचि थी इसलिए अब वह आर्कियॉलजिस्ट हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि बचपन में जो उन्होंने ख्वाब देखा था आज उससे बिल्कुल उलट हो चुका है। उन्होंने कहा- मैं सोचती थी कि 24 की उम्र में शादी करके सेटल हो जाउंगी, लेकिन आज ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पैरंट्स काफी सपोर्टिव हैं और वे चाहते हैं कि वह मस्त होकर अपनी लाइफ इंजॉय करें। हालांकि, अंत में झनक ने ये भी कहा कि जो मैं करना चाहती हूं उसके लिए मुझे पैसों की जरूरत होगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह अपने लक्ष्य को बीच में छोड़ दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here