नट्टू काका के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे जेठालाल, बबीता जी ने भी दी श्रद्धांजलि!

0
194

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के क्यूट कैरक्टर नट्टू काका यानी घनश्याम नायक  अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस पॉप्युलर शो के चहेते कलाकार को अंतिम विदाई देने के लिए ‘तारक मेहता’ शो के कई सदस्य पहुंचे, जिनमें बबीता जी और जेठालाल भी शामिल थे।

नट्टू काका के अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे इस शो के कलाकारों की कई तस्वीरें सामने आई हैं। कांदिवली वेस्ट में उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है। इस शो के चहेते किरदार के निधन से इस वक्त पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी है। घनश्याम नायक ने 77 की उम्र में अंतिम सांस ली। बता दें कि घनश्याम नायक पिछले काफी महीने से कैंसर से जूझ रहे थे। कुछ समय पहले उनका दो ऑपरेशन भी हुआ था।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका एक ऐसे भरोसेमंद वर्कर थे जिनपर जेठालाल अपनी पूरी दुकान आराम से छोड़कर कहीं भी जाया करते थे।घनश्याम नायक को भले सबसे अधिक पॉप्युलैरिटी इस शो से मिली, लेकिन साल 1960 में फिल्म ‘मासूम’ में बतौर चाइल्ड ऐक्टर नजर आए थे। वह सलमान खान की फिल्म ‘दिल दे चुके सनम’ में भी नजर आए थे।

ऐसा नहीं कि नट्टू काका केवल ‘तारक मेहता’ में ही एक मेहनती वर्कर के रोल में थे बल्कि वह रियल लाइफ में भी उतने ही मेहनती थे। एक बार मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि एक वक्त ऐसा भी था जब मात्र 3 रुपए के लिए वह पूरे 24 घंटे काम किया करते थे। तब इंडस्ट्री में इतनी कमाई नहीं होती थी। ‘तारक मेहता’ शो तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here