फिल्म में सीता के किरदार को लेकर शुरू हुआ विवाद, बजरंग दल ने बोला- फिल्म बनी तो करेंगे कड़ा विरोध!

0
145

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म और उसके किरदार को लेकर चर्चाओं मे है। इसी के साथ करीना विवादों में घिरती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके किरदार को लेकर उसका सब जगह विरोध किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले खबरें सामने आई थी कि करीना कपूर पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘सीता’ में सीता माता का किरदार निभा सकती हैं और उन्होंने इसके लिए मोटी रकम की मांग की है।

बता दे की माता सीता के किरदार के लिए ज्यादा फीस और एक्ट्रेस के इस रोल को करने के लिए लोगों ने आपत्ति जताई थी। लेकिन अब यह विवाद ज्ञापन तक पहुंच गया है। नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। बजरंग दल ने डीएम को ज्ञापन देते हुए कड़ी चेतावनी दी है और कहा है कि अगर यह फिल्म बनी तो इसका बड़ा विरोध किया जाएगा। अपने ज्ञापन के साथ उन्होंने करीना कपूर की बिकिनी और उनकी अजमेर दरगाह यात्रा की फोटो भी शामिल की हैं।

दल के एक कार्यकर्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘हिंदू समाज के ऊपर बॉलीवुड में बार-बार फिल्में बनना। इसमें ‘तांडव’ बनी, जिसमें करीना कपूर के शौहर थे। अब ‘सीता’ आ रही है, जिसमें कोई करीना कपूर खान हैं। ये बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हमारे हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं। इससे हमारे समाज में क्षति होती है। ये जिहादी मानसिकता के लोग हैं, जो हिंदू समाज के लोगों को गालियां देते हैं। आज वही हमारे जरिए करोड़ों रुपए कमाएंगे। हम इस फिल्म का घोर विरोध करते हैं। अगर यह फिल्म बनी तो इसका कड़ा विरोध होगा। आज हमने जिला अधिकारी के समक्ष यह ज्ञापन सौंपा है।’

आपको बता दे की इससे पहले भी करीना कपूर खान को सोशल मीडिया को ट्रोल किया जा चुका है। यूजर्स ने कहा था कि करीना इस पवित्र रोल के लिए ठीक नहीं हैं, उनकी जगह पर किसी हिंदू अभिनेत्री को यह रोल मिलना चाहिए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हैशटैग #BoycottKareenaKhan भी ट्रेंड हुआ था।

लोगों को सिर्फ करीना द्वारा इस किरदार को निभाने में ही आपत्ति नहीं है। बल्कि उनके द्वारा फिल्म के लिए मोटी फीस लेना भी ट्रोलिंग की वजह बन गई। खबर आई थी कि करीना ने इस किरदार के लिए लगभग 12 करोड़ रुपयों की मांग की है जबकि वह अपनी फिल्मों के लिए छह से आठ करोड़ चार्ज करती हैं। इन खबरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। ये फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा भी करीना कपूर के पास दो प्रोजेक्ट्स हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here