‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ अब दिखती हैं ऐसी, 5 सालों में किया ये जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

0
285

पांच साल पहले सलमान ख़ान की एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म का नाम था ‘बजरंगी भाईजान’… इस फिल्म ने न सिर्फ दर्शकों का प्यार पाया, बल्कि टिकट विंडो पर भी अच्छा खासा कलेक्शन किया। ‘बजरंगी भाईजान’ देखने के बाद सलमान ख़ान के बाद जिस किरदार की सबसे ज्यादा चर्चा हुई वो थी ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा। हार्षाली ने फिल्म में एक छोटी बच्ची का किरदार निभाया था जो पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आ जाती है और यहीं फंस जाती है। इसके बाद सलमान ख़ान मुन्नी को दोबारा पाकिस्तान छोड़ने जाते हैं। 

मासूम सा चेहरा…प्यारी सी मुस्कान, बिना बोले हर्षाली ने मुन्नी के रूप में अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बना दिया था। ‘बजरंगी भाईजान’ को रिलीज़ हुए पांस साल बीत चुके हैं, लेकिन जब-जब इस फिल्म का जिक्र आता है तो मुन्नी का नाम ज़रूर लिया जाता है। अब हर्षाली मल्होत्रा एक बार फिर चर्चा में हैं, वजह है उनकी नई तस्वीरें। दरअसल, जब हर्षाली ने ‘बजरंगी भाईजान’ में काम किया था उस वक्त वो सिर्फ सात साल की थीं, लेकिन अब वो 12 साल की हो चुकी हैं। और इन पांच सालों में हर्षाली काफी बदल गई हैं, ज़ाहिर है अब वो थोड़ी बड़ी भी हो गई हैं।

हर्षाली ने हाल ही में दीवाली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो काफी बड़ी लग रही हैं। इन फोटोज़ में हर्षाली ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है, कहीं वो रंगोली के पास बैठी दिख रही हैं तो कहीं वो हाथ में दीपक पकड़े दिख रही हैं। इन तस्वीरों के अलावा अगर आप हर्षाली के इंस्टाग्राम पर उनकी बाकी की तस्वीरें देखेंगे तो आपको नज़र आएगा कि हर्षाली अब एकदम बदल चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here