अभिषेक बच्चन से पहले इस अभिनेता के घर से करिश्मा कपूर के लिए आया था रिश्ता, लेकिन माँ बबिता ने इस वजह से कर दिया था इंकार!

0
138

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और उनकी फैन फालोइंग काफी ज्यादा है। करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड के कई सितारों के साथ जुड़ा था, लेकिन उन्होंने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर अपना घर बसाया था। संजय से शादी करने से पहले करिश्मा बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थीं दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन किसी वजह से इनका रिश्ता टूट गया। लेकिन अभिषेक बच्चन से पहले करिश्मा की शादी का रिश्ता एक और खानदान में भेजा गया था।

खबरों की माने तो अभिषेक बच्चन से पहले करिश्मा कपूर के रिश्ते की बात एक्टर अक्षय खन्ना के साथ चली थी। यहां तक कि करिश्मा के पिता रणधीर कपूर की तरफ से विनोद खन्ना के घर उनके बेटे के अक्षय के लिए रिश्ता भेजा गया था, लेकिन कहा जाता है कि करिश्मा की मां बबीता इस रिश्ते के खिलाफ थीं। वो नहीं चाहती थीं कि करिश्मा की अभी शादी हो। बबीता उस वक्त नहीं चाहती थीं कि करिश्मा अपने करियर के साथ किसी भी तरह का समझौता करें।

कुछ खबरों की मानें तो करिश्मा और अभिषेक बच्चन का रिश्ता भी बबीता की वजह से टूटा था। करिश्मा और अभिषेक एक दूसरे से प्यार थे, लेकिन बबीता नहीं चाहती थीं कि करिश्मा तुरंत शादी कर लें। खबरों की मानें तो बबीता ने शादी के वक्त कुछ ऐसी शर्तें रख दी थीं जो बच्चन परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी और ये शादी टूट गई। इसके चलते कपूर और बच्चन परिवार में काफी सालों तक खटास पैदा हो गई थी।

करिश्मा कपूर की शादी संजय के साथ सफल नहीं रही और साल 2016 में  उन्होंने तलाक ले लिया। संजय ने दोबारा शादी कर ली, लेकिन करिश्मा अभी तक सिंगल हैं। वो अपने दोनों  बच्चों के साथ रह रही हैं। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें काफी वायरल होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here