‘मैंने प्यार किया’ के बाद फिल्मों से दूरी बनाने पर भाग्यश्री ने कहा- ‘मैंने अपनी सफलता को महत्व नहीं दिया’!

0
144

दोस्तों भाग्यश्री बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के रिलीज के तुरंत बाद ही शादी कर ली थी और बॉलीवुड से दूरी बना ली,लेकिन फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी आज भी भाग्यश्री की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैंआज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस भाग्यश्री का जन्मदिन है, जिन्होंने बॉलीवुड में सफलता की शीर्ष पर होते हुए भी फिल्मों की दुनिया को छोड़ दिया था। वह फिल्म मैंने प्यार किया से देशभर की चहेती एक्ट्रेस बन गई थीं।

फिल्म मैंने प्यार किया से सलमान खान के स्टारडम की शुरुआत हुई थी, जिसे आज भी खूब सराहा जाता है। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब भाग्यश्री 20 साल की थी। आज वह 52 साल की हो गई हैं। भाग्यश्री बॉलीवुड की गिनी-चुनी एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने लोकप्रियता के शीर्ष पर होने के बावजूद बॉलीवुड को छोड़ दिया था, मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया। मुझे मैंने प्यार किया करने में बहुत मजा आया था। मुझे आज भी शूटिंग का हर दिन साफ-साफ याद है। यह वह फिल्म है, जिससे मुझे पता चला था कि मुझे कैमरा फेस करने में मजा आता है। यानी मुझे एक्टिंग पसंद है।

भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया के ब्लॉकबस्टर बनने के तुरंत बाद फिल्मों को छोड़ शादी करने का विकल्प चुना था, हालांकि बाद में उन्हें अपनी इस गलती का एहसास हुआ। वह कहती हैं, जब भी मैं मुड़कर देखती हूं, मुझे एहसास होता है कि मैंने इसे बहुत हल्के में लिया था। मैं इसका फायदा नहीं उठा पाई।

भाग्यश्री बतौर एक्ट्रेस दोबारा फिल्मों में कदम रख रही हैं। यह उनका दूसरा पड़ाव है। वह इस साल कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी और प्रभास की राधे श्याम में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने 2000 के दशक में फिल्मों में वापसी की थी। तब वह रीजनल सिनेमा की फिल्मों जैसे शोत्रू ढोंगशू (2002) और उथिले घोघंटा चंद देखले (2006), सीताराम कल्याण (2019) में दिखाई दी थीं। भाग्यश्री हमको दीवाना कर गए (2006), और रेड अलर्ट: द वार विदइन (2010) जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दी थीं, लेकिन लाइमलाइट से दूर ही रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here