कपिल शर्मा दूसरी बार बने पिता, भारती सिंह ने बधाई देते हुए लिखा- पूरा हुआ मेरे भाई का परिवार!

0
127

दोस्तों कपिल शर्मा ने आज सुबह सुबह खुशखबरी दी है कि वो फिर से पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी ने आज बेटे को जन्म दिया है. उसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई और शुभकामानाएं मिल रही हैं। इस बात की जानकारी कॉमेडियन ने खुद ट्वीट करके दी है। बता दें, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का यह दूसरा बेबी है। इससे पहले 2019 में एक बेटी ने जन्म लिया था, जिसका नाम अनायरा रखा गया।

बता दे की अभिनेता बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए कॉमेडी किंग कपिल  ने ट्वीट कर लिखा, “नमस्कार, आज सुबह हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है।”कपिल शर्मा की इस खुशी पर उनके फैन्स और दोस्त सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दे रहे हैं। इस खास मौके पर कपिल शर्मा की खास दोस्त और मुंह बोली बहन भारती सिंह ने उनकी खुशी में शामिल होते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है।

भारती ने लिखा- ‘बेटा हुआ है…1 फरवरी हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। जूनियर कपिल आप मेरे लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मेरे भाई की फैमिली आज कम्प्लीट हो गई। भाई अभी आपको पेरंटल लीव लेनी चाहिए और अपने नन्हें एंजल्स के साथ समय गुजारना चाहिए। आपको ढेर सारा आशीर्वाद…तुम्हें गोद में लेने के लिए बेताब हूं…’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

बता दे की भारती ने इस फोटो के साथ-साथ गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर की फोटो भी शेयर की है जिसमें गिन्नी नियॉन ग्रीन कलर की गाउन में अपनी बेटी के साथ बैठी नजर आ रही हैं। साथ ही हाथ में बलून भी पकड़ी हुई हैं। इस फोटो में गिन्नी बेहद क्यूट लग रही हैं फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here