कॉमेडियन भारती सिंह बनेगी 2021 में माँ, बोली- 2020 में यह बेबी फेक है, 2021 में यह रियल होगा!

0
159

दोस्तों कॉमेडियन और टीवी होस्ट भारती सिंह परिवार बढ़ाने की प्लानिंग कर रही हैं। 36 साल की भारती ने एक डमी बेबी हाथ में लेकर कहा, “मैं नेशनल टीवी पर एक अनाउंसमेंट करने जा रही हूं। 2020 में यह बेबी फेक है, लेकिन 2021 में यह रियल हो जाएगा।” उनके इस स्टेटमेंट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि भारती प्रेग्नेंट हैं।

बता दे की डांसिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर उन्होंने पति और को-होस्ट हर्ष लिम्बचिया से वादा किया कि वे अगले साल उनके पहले बच्चे की मां बनेंगी। एपिसोड के दौरान भारती ने हर्ष के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि होश संभालते ही उन्होंने सच्चे प्यार को समझना शुरू कर दिया था और हर्ष उनकी जिंदगी में प्यार का पर्याय बनकर आए हैं।

भारती ने कहा, “मैं अपने भगवान (हर्ष) का चेहरा देखकर ही अपने दिन की शुरुआत करती हूं। हर्ष के बगैर मैं अपने जीवन की कल्पना एक सेकंड के लिए भी नहीं कर सकती।” भारती ने आगे बताया कि वे रोज सुबह हर्ष से पहले जागती हैं और उनकी जरूरत की चीजों को तैयार रखती हैं। वे कहती हैं, “मैं जानती हूं कि हर्ष को ये जिम्मेदारी उनकी मां ने सौंपी है। इसलिए मैं उनकी पत्नी के साथ-साथ उनकी मां का रोल भी प्ले करती हूं।”

भारती सिंह ने मई में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे 2020 में मां बनना चाहती थीं। लेकिन कोरोना महामारी ने उनके इरादे पर पानी फेर दिया। भारती ने बताया था, “‘मैंने और हर्ष ने 2020 में फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचा था। सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं, लेकिन कोरोनावायरस के बाद हमने प्लान बदल दिया। मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। मैं इतनी टेंशन में बेबी प्लान नहीं कर सकती। मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा स्वस्थ माहौल में पैदा हो।”

 भारती का कहना है कि वे मदरहुड को लेकर काफी सीरियस हैं। पिछले साल एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था “मैं अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हूं। खुद को बेबी बंप के साथ स्टेज पर इमेजिन करती रहती हूं।” जब भारती से पूछा गया कि उन्होंने अब तक बेबी प्लान क्यों नहीं किया? तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया, “चैनल की लड़कियां बोल देती हैं कि हर्ष अभी मत करो बेबी, अभी काम करो। वह रात में 1-1 बजे घर आता है तो बेबी कैसे होगा?” इसके जवाब में हर्ष ने कहा था, “कोई बात नहीं, एक दिन 9 बजे आ जाऊंगा।”  इससे पहले दिसंबर 2018 में भी उन्होंने फैमिली प्लानिंग पर बात की थी। उन्होंने कहा था, “2019 में हम बेबी प्लान करेंगे और अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here