भोजपुरी फिल्मो के ये सितारे जीते है लग्ज़री लाइफ, जिनके पास एक समय खाने-पिने के नहीं थे पैसे!

0
154

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी आज काफी आगे बढ़ चुकी है भोजपुरी फिल्मो के सितारे भी आज काफी फेमस हो चुके है। भोजपुरी सिनेमा को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए मोनज तिवारी, निरहुआ, रवि किशन, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव समेत कई सितारों ने कड़ी मेहनत की है और आज करोडो की सम्पति के मालिक बन चुके है। मुफलिसी में वक्त गुजारने वाले इन स्टार्स के पास अब गाड़ी बंगला सब कुछ है। ऐसे में आज आपको उन इन सितारों के बारे में बता रहे है, जिनको एक समय अपना पेट भरना भी काफी मुश्किल था लेकिन आज वे करोडो की सम्पति के मालिक है और ऐश और मौज में ज़िंदगी बिता रहे है, आइये जानते है इन सितारों के बारे में!

पवन सिंहके 


‘लॉलीपॉप लागेलु’ से रातों-रात सुपरस्टार बने पवन सिंह की जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। पवन सिंह भोजपुरी के पॉपुलर एक्टर और सिंगर माने जाते हैं। पवन सिंह अब बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। वे मुंबई में ही रहते हैं। पवन सिंह बाइक के शौकीन हैं। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। लेकिन एक समय इनको खाने पिने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

निरहुआ


भोजपुरी फिल्मों में आपने निरहुआ को बेशक आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते हुए देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में उनकी पत्नी कोई और है। कभी पाई पाई के लिए मोहताज निरहुआ आज लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं और आलीशान घर हैं। आज वह जहां जाते हैं, हजारों फैंस एक झलक देखने को पागल रहते हैं।

खेसारी लाल यादव


खेसारी लाल यादव’ छपरा से हैं। भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग करने से पहले वो गाने गाते थे। स्टार बनने से पहले खेसारी लाल यादव ने काफी संघर्ष किया है। दिल्ली में वह अपनी पत्नी के साथ लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे। अब खेसारी एक फिल्मों के लिए लाखों लेते हैं। उनके पास पटना और मुंबई में आलीशान घर है।

रवि किशन


साल 1969 में मुंबई के सातांक्रूज इलाके में पैदा हुए रवि किशन दूसरे अभिनेताओं की तरह महज भोजपुरी सिनेमा के उत्पाद बनकर नहीं रहे बल्कि उन्होंने मुख्यधारा के हिंदी सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाई है। जब रवि किशन मुंबई आए थे। उस दौरान बस से चलने के लिए पैसे भी नहीं होते थे। आज रवि किशन के पास कई महंगी गाड़ियां हैं। बीएमडब्ल्यू, ऑडी समेत कई गाड़ियां रवि किशन के पास हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here