रुबीना दिलैक फिसल कर गिरीं पूल में, देख मदद को अली गोनी ने पुल में लगाई छलांग!

0
194

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 के घर में आए दिन लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं, वही कंटेस्टेंट्स आपस में एक-दूसरे की मदद करते हुए भी देखे दे रहे है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला हाल ही के एक एपिसोड में जिसमे जहां पैर फिसलने से रुबीना पूल में गिर पड़ती हैं। ऐसे में उनकी मदद के लिए सबसे पहले अली गोनी पानी में छलांग लगा देते हैं।

बता दे की कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में दिख रहा है कि एक टास्क को पूरा करने के लिए रुबीना दिलैक बिग बॉस के निर्देश पर स्विमिंग पूल में कूदती हुई दिख रही हैं। बिग बॉस के अचानक दिए इस टास्क को पूरा करने के लिए रुबीना ने ऐसा किया। रुबीना को स्विमिंग पूल में गिरते देख विकास गुप्ता और अली गोनी की चीख निकल जाती है। अगले ही पल अली गोनी पूल में कूदकर रुबीना को बचा लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि इस वक़्त घर में बिग बॉस का नया टास्क घरवालों के होश उड़ रहा है। वहीं खबरों की मानें तो इस वीकेंड पर डबल एविक्शन में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर हो सकती हैं। देवोलीना घर में ऐजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं। इस वीक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड सदस्यों की लिस्ट में देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी शामिल है। इस लिस्ट में देवोलीना के साथ-साथ राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और विकास गुप्ता के नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here