जैस्मीन भसीन और ज्योतिका दिलायक फैमिली वीक में बिग बॉस 14 में मारेंगी इंट्री!

0
163

दोस्तों  टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले से पहले मेकर्स इसे दिलचस्प बनाने के लिए कई प्लानिंग कर रहे हैं। जल्द ही घर में कनेक्शन वीक के दौरान कई नए लोगों की एंट्री होने वाली है। कनेक्शन वीक के दौरान घर में आए सदस्य एक हफ्ते तक घर के अंदर ही रहेंगे। जैस्मिन भसीन ने भी सलमान खान के इस शो में दोबारा एंट्री मारने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।जैस्मीन भसीन को बिग-बॉस 14 से निकाल दिया गया था। लेकिन बिग बॉस के दर्शकों के लिए खुशखबरी यह है कि जैस्मीन और ज्योतिका फिर से घर में आने वाले हैं। यह वाइल्ड कार्ड एंट्री तो नहीं है, लेकिन जैस्मीन और ज्योतिका फैमिली वीक के लिए घर में आएंगे।

जैस्मीन आने वाले हफ्ते में अली गोनी को पूरा सपोर्ट करेंगी और दूसरी ओर ज्योतिका अपनी बहन रुबीना की मदद करेंगी। यह फैमिली वीक इस बार काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि दोनों ही स्ट्रॉन्ग मेंमर के इस बार तकरार भी हो सकता है।  इतना ही नहीं और भी कई मेंम्बर फैमिली वीक में शामिल हो सकते हैं। जब जैस्मीन बिग बॉस 14 के घर में अपनी तरह गेम खेल रही थीं, तो उनके फ्रेंड अली गोनी उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में आए थे। लेकिन इस फैमिली वीक में जैस्मीन अपने फ्रेंड को सपोर्ट करने आ रही हैं इस एक हफ्ते में गेम बिल्कुल बदल भी सकता है।

जैस्मीन भासीन बिग बॉस 14 में आने से पहले क्वारेंटीन पीरियड के लिए जाएंगी और उसके बाद घर में एंट्री करेंगी। नागिन 4 की एक्ट्रेस जैस्मीन और अली गोनी की जोड़ी फैंस को घर में बेहद पसंद आती थी। अली गोनी को बिग बॉस के दौरान जैस्मीन से प्यार होने के बारे में बात करते हुए भी देखा गया था। जब जैस्मीन को घर से बाहर जाने के लिए कहा गया, तो अली काफी परेशान और दुखी हो गए थे।

ज्योतिका और रुबीना की जोड़ी ने बिग बॉस 14 में दिलचस्पी बनाई हुई थी, लेकिन ज्योतिका के जाने के बाद रुबीना अकेले गेम खेल रही थीं। जब ज्योतिका बाहर गई थीं, तो रुबीना को बताया था कि वह सिर्फ अपने गेम पर फोकस करें। ज्योतिका ने रुबीना को किसी भी ग्रुप में शामिल होने से मना किया था और खुद गेम खेलने के लिए कहा था। लेकिन अब बिग बॉस में फैंस को दिलचस्पी इसलिए भी आने वाली है क्योंकि ज्योतिका भी फैमिली वीक में घर आने वाली हैं। जैस्मीन अली को सपोर्ट करेंगी और ज्योतिका अपनी बहन रुबीना को। हालांकि ज्योतिका ने जैस्मीन के लिए कभी कुछ खास राय नहीं दी है, लेकिन रुबीना को एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनाने के लिए ज्योतिका पूरी मदद करेंगी।

मानु पंजाबी पहले भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट बनकर घर में आए थे, लेकिन उनकी तबियत खराब होने के कारण वह शो से बाहर चले गए थे। ऐसा कहा जा रहा है कि मानु पंजाबी देवोलीना भट्टाचार्जी से कनेक्शन जोड़ सकते हैं। राखी सावंत के पती भी बिग बॉस 14 में आकर अपनी एक अलग पहचान बना सकते हैं। मिस्टर खबरी के इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि आने वाले दिनों में शैफाली बग्गा और दिशा परमर भी बिग बॉस 14 में एंट्री कर सकते हैं। मिस्टर खबरी की इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार बड़ी खबर यह है कि जानू कुमार सानु ने निक्की टंबोली को सपोर्ट करने के लिए, घर में री-एंट्री से मना कर दिया है। बता दें कि राहुल महाजन भी बिग बॉस के घर में अभिनव को सपोर्ट करने आएंगे। देखना ये होगा कि आने वाले वीक में कौन किसे सपोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here