होटल व्यापारी ने पवित्र पुनिया का पति होने का किया दावा, चार बार धोखा देने का लगाया आरोप!

0
317

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 के घर से हाल ही में एक्ट्रेस पवित्र पुनिया बेघर हो गई हैं। शो में हिस्सा लेने के बाद से पवित्र पुनिया की निजी जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब एक होटल चलाने वाले शख्स सुमित माहेश्वरी ने बताया कि उन्होंने पवित्र पुनिया से शादी की थी।

सुमित माहेश्वरी का दावा है कि पवित्र पुनिया अभी भी शादीशुदा हैं। उनके साथ तलाक नहीं हुआ है। यहां गौर करने वाली बात यह है कि पवित्र ने कभी भी इस बात को कबूल नहीं किया कि वे शादीशुदा हैं। शो के एक एपिसोड में वे कई बार अपने ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र करती पाई गई थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी सगाई हुई थी और उनका एक मंगेतर था।

सुमित माहेश्वरी ने एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में कहा कि ‘पवित्र ने मुझे चार बार धोखा दिया। पारस छाबड़ा, प्रतीक शहजपाल और एक अन्य शख्स जो इंडस्ट्री से नहीं था, इन लोगों के लिए पवित्र ने मुझे धोखा दिया।‘ उन्होंने आरोप लगाया कि पवित्र ने एजाज के साथ रिलेशन बना लिया है। अब वह उनके साथ नहीं रह सकते।

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह पवित्र के साथ रिश्ते में थे, तब पवित्र शादीशुदा थीं और उन्होंने पारस से वह बात छुपाई थी। पारस ने कहा, ‘अगर मैं उनकी सबसे बड़ी गलती था तो उन्होंने एकदम ठीक कहा है। एक शादीशुदा औरत मुझे बेवकूफ नहीं बना सकती। मुझे तो तब पता चला जब उनके पति ने मुझे मैसेज करके कहा कि मैं पवित्र के साथ रिश्ते में रह सकता हूं लेकिन उससे पहले पवित्र को उसे तलाक देना होगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here