गर्लफ्रेंड दिशा परमार काजवाब सुनने को बेचैन राहुल वैद्य, अली गोनी, जैस्मिन भसीन सहित सभी की जवाब देने की रिक्वेस्ट!

0
155

दोस्तों जाने माने सिंगर और बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की हालत तो उस वक्त खराब ही हो गई थी जब होस्ट सलमान खान ने उनसे कहा कि दिशा परमार तो बॉयफ्रेंड के साथ थाइलैंड में हैं। लेकिन अब लग रहा है कि राहुल वैद्य से इंतजार नहीं हो पा रहा है।

उन्होंने अपने दोस्तों अली गोनी, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू और एजाज़ खान से रिक्वेस्ट की कि वे दिशा परमार से गुजारिश करें कि वह अपना जवाब किसी भी तरीके से उन तक पहुंचा दें। इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से कैमरे पर आकर दिशा परमार से रिक्वेस्ट की कि वह राहुल वैद्य के प्रपोजल का जवाब जल्दी भेज दें।

 

जैस्मिन भसीन राहुल और दिशा को ‘राइशा’ नाम भी दे चुकी हैं और उन्होंने कैमरे पर जाकर दिशा परमार से रिक्वेस्ट की और कहा, ‘दिशा मैं भी एक लड़की हूं और मैं समझती हूं कि जब कोई आपको नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज करता है तो बहुत बड़ी बात होती है और तुम्हें ऐसा फैसला लेना है जो मुश्किल है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा फैसला पॉजिटिव होगा और राहुल के पक्ष में ही होगा। इसलिए प्लीज उसके प्रपोजल का जवाब दो। वह तुम्हारी हां सुनने के लिए मरा जा रहा है।’

जैस्मिन ने आगे कहा, ‘मैंने राहुल से जो कुछ भी तुम्हारे बारे में सुना है उससे जाहिर है कि वह तुम्हें बहुत प्यार करता है। प्यार बड़ी ही मुश्किल और नसीब से मिलता है और जिन्हें यह मिलता है वो वाकई बहुत खुशनसीब होते हैं। प्लीज जल्दी आओ और राहुल के प्रपोजल का जवाब दो। मुझे विश्वास है कि एक-दूसरे को पाकर तुम दोनों ही बहुत लकी होगी। लव यू।’

बता दें कि दिशा परमार का 11 नवंबर को बर्थडे था और राहुल वैद्य ने उन्हें प्रपोज करने के लिए यही खास दिन चुना था। उन्होंने सभी घरवालों के सामने नैशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here