बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं सारा गुरपाल, सीनियर्स ने किया मिलकर फैसला!

0
101

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 को शुरू हुए एक हफ्ते हो चुके हैं इस बीच घर में लड़ाई, ड्रामा सब कुछ देखने को मिल रहा है।वहीं शो के पहले वीकेंड का वार एपिसोड को अभिनेता सलमान खान ने होस्ट किया। जिस दौरान उन्हें घरवालों के साथ मस्ती करते देखा गया। शो के दौरान सलमान घरवालों को डांटते हुए भी दिखाई दिए। उनका कहना है कि अगर घर में सभी सही से नहीं खेलेंगे तो जल्द ही उन्हें घर से बाहर जाना पड़ सकता है।

वही रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर के सभी कंटेस्टेंट को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि सभी 10 कंटेस्टेंट अपना सामान बांध लें। रविवार को कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ हालांकि जाते जाते सलमान खान एक ट्विस्ट छोड़ गए। सलमान खान ने घर से बेघर करने की जिम्मेदारी तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान पर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घर से बाहर जाने के लिए शो के दौरान सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्‍ला ने सारा का नाम लिया था, तो वहीं हिना खान और गौहर खान ने निशांत का नाम लिया।

बता दे की तीनों सीनियर्स आपसी सहमति से उस सदस्य को बेघर करने के बारे में विचार करेंगे जिसका परफॉर्मेंस इन दिनों बेहतर नहीं रहा। ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक सारा गुरपाल इस हफ्ते घर से बेघर हो सकती हैं हालांकि अभी अंतिम पुष्टि नहीं हुई है। द खबरी ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘सूत्रों के मुताबिक सीनियर्स ने सारा गुरपाल को एलिमिनेट कर दिया है। हालांकि इस खबर के कंफर्म होने का इंतजार है।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here