रश्मि देसाई ने देवोलीना भट्टाचार्जी को दी धमकी, कहा-अगर परेशान किया तो बिग बॉस के घर में!

0
37

दोस्तों विवादित शो बिग बॉस 15  के घर में देवोलीना और रश्मि देसाई की दोस्ती शुरू हुई थी लेकीन बिग बॉस 15 में आते-आते अब ये दोस्ती दुश्मनी में बदल चुकी है। रश्मि देसाई और देवोलीना का झगड़ा घर में थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में वीकेंड के वार में दोनों के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला। रश्मि देसाई ने जब जेल जाने के लिए देवोलीना का नाम लिया तो देवोलीना का गुस्सा फूट गया और उन्होंने रश्मि देसाई से कहा कि अगर घर के बाहर उन्होंने कभी ऐसा कहा तो वो उनके चेहरे पर लाफा मारेंगी। देवोलीना की ये बात सुनकर रश्मि काफी दुखी हुईं।

बिग बॉस के घर में अब 12 में से सिर्फ 10 कंटेस्टेंस बचे हैं, ऐसे में सलमान खान ने घरवालों को ये साफ तौर पर कहा कि अब घर का सफर उनके लिए और भी मुश्किल होने वाला है। इसी के साथ सलमान खान ने उन्हें टास्क देते हुए कहा कि उन्हें इस घर में अपने रास्ते का कांटा कौन लगता है और किसके रास्ते में वो कांटे बिछाना चाहते हैं। जहां एक-एक करके घरवाले आए और उस शख्स की तस्वीर लगाई जिसके रास्ते में वो कांटे बिछाना चाहते हैं।

रश्मि देसाई ने देवोलीना का नाम लेते हुए उन्हें निहायती बद्तमीज, बददिमाग, बेवकूफ, इंसिक्योर, जलने वाली और दूसरों की दोस्ती और रिश्ते को एक हैश टैग नाम देने वाली देवोलीना को मैं ये कहना चाहूंगी कि अगर इन्होंने मुझे एक बार और परेशान किया तो मैं इनकी जिंदगी बिग बॉस के घर में बुरी तरह से परेशान करके रख दूंगी। रश्मि देसाई ने आगे कहा, ‘ये मुझे बार-बार धमकी देती हैं बाहर मिल तो मैं उनसे यही कहना चाहती हूं कि मुझे अब आपसे मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। जिसके बाद देवोलीना ने भी रश्मि पर तंज कसते हुए कहा कि आप खुद की तारीफ कर रही थीं।

देवोलीना और रश्मि जो एक समय पर बहुत अच्छे दोस्त थे अब पूरी तरह से दुश्मन बन चुके हैं। दोनों को ही एक-दूसरे का गेम बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। देवोलीना ने रश्मि देसाई की बात का जवाब देते हुए कहा, ‘रश्मि जिस तरह से पोक करती हैं, इंस्टीगेट करती हैं। प्रवोक करने की कोशिश करती हैं क्योंकि वो मुझे बहुत अच्छे से जानती हैं। वो मुझे ट्रिगर करती हैं, तो मैं उनसे ये कहना चाहती हूं कि मैं ये सारी चीजें नहीं होने दूंगी।

जेल टास्क के बाद एक बार फिर से अधिकतर घरवालों के निशाने पर देवोलीना रहीं। राजीव अदातिया से लेकर रश्मि और निशांत भट्ट सभी ने ये कहा कि वो बिग बॉस के घर में देवोलीना के रास्ते में आने वाले समय में कांटे बिछाएंगे। जिसके बाद सलमान ने देवोलीना को कहा क्योंकि आपके रास्ते में अधिकतर लोगों ने कांटे बिछाए इसलिए आपका आगे का रास्ता कठिन होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here