इस कारण हो गया था बिपाशा और करीना में झगड़ा, बिपाशा को करीना ने मार दिया था थप्पड़!

0
85

दोस्तों बॉलीवुड में कई बार अभिनेत्रियों के बीच चल रहा मनमुटाव भी सामने आ जाता है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी दो मशहूर अभिनेत्रियां हैं, जिनके बीच इतना बड़ा झगड़ा हुआ था कि बात हाथापाई तक आ गई थी। ये एक्ट्रेस करीना कपूर खान और बिपाशा बसु है। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ काम तक करने से मना कर दिया था। करीना कपूर और बिपाशा बसु आज भले ही दोस्तों की तरह मिलती हैं, लेकिन एक वक्त था जब दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती थीं।

बता दे की साल 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ में बिपाशा बसु, अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म में बिपाशा के कुछ बोल्ड सीन्स थे और उन्होंने जमकर अंग प्रदर्शन किया था। उनकी हॉटनेस की खूब चर्चाएं हुई थीं, जिसके चलते करीना कपूर के किरदार की कहीं बात ही नहीं हो रही थी। बिपाशा बसु की बढ़ती लोकप्रियता और लाइमलाइट से करीना कपूर असुरक्षित महसूस करने लगी थीं। उन्हें लगने लगा कि बिपाशा फिल्म में उनसे पूरी फुटेज खा जाएंगी। इतना ही नहीं करीना बिपाशा से चिढ़ने लगी थीं।

बता दे की खबरें ये आ गई थीं कि फिल्म के सेट पर दोनों के बीच काफी बड़ा झगड़ा हो गया और करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था। बात यहां तक पहुंच गई कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ तक मार दिया था। हद तो तब हो गई जब दोनों की लड़ाई में बीच-बचाव करने आए अभिनेता बॉबी देओल को भी करीना कपूर ने भला-बुरा कह दिया था। करीना से बिपाशा इतना तंग आ गई थी कि उन्होंने उनके साथ कभी काम ना करने की बात कह दी थी।

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में इस कैट फाइट का जिक्र किया था। उन्होंने करीना पर बात को जबरदस्ती बढ़ाने का आरोप लगाया था और इसे बचकानी हरकत भी बताया था। फिर सालों बाद ये लड़ाई तब खत्म हुई जब करीना कपूर ने सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी पर बिपाशा बसु को बुलाया था। बिपाशा बसु सभी गिले-शिकवे भुलाकर इस पार्टी में पहुंची थीं। पार्टी में दोनों की गले मिलते हुए तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। सैफ अली खान दोनों के बीच सुलह करवाने में कामयाब रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here