सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिपाशा का बोल्ड और ग्लैमर अंदाज़, फोटो देख फैंस बोले-बस बस, अब और नहीं देखा जाता!

0
188

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा इन दिनों फिल्मों से भले काफी दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी ऐक्टिव नजर आती हैं। बिपाशा बसु ने मालदीव वकेशन से अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बिकीनी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर बिपाशा को फैन्स की तरफ से जमकर तारीफें मिल रही हैं। बिपाशा हाल ही में हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव पहुंची हैं।

बिपाशा बसु ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बहुत प्यारी बात भी लिखी है। बिपाशा ने अपनी इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- लव यॉरसेल्फ मतलब खुद को प्यार करो। अपनी इन तस्वीरों में वह इतनी ज्यादा हॉट दिख रही हैं कि बिपाशा के लिए एक यूजर ने लिखा है- बस बस, अब और नहीं देखा जाता।

इन तस्वीरों पर लोग हॉट और गॉरजस लिखकर बिपाशा की इन तस्वीरों की तारीफ कर रहे हैं। मौका था करण सिंह ग्रोवर के बर्थडे का, जिसे सेलिब्रेट करने दोनों मालदीव पहुंचे। इस वकेशन की कई खूबसूरत झलकियां करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी हैं।

इन तस्वीरों में इस आइलैंड का भरपूर मजा लेते नजर आ रहे हैं दोनों। बता दें कि बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर उनकी डेटिंग की खबरें आने लगीं। इसके बाद 30 अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी रचा ली।

दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर अक्सर नजर आती है। अपने इस प्यार को बिपाशा और करण ने मंकी लव का नाम दिया है। अपने पोस्ट पर अक्सर #monkeylove हैशटैग शेयर किया करते हैं दोनों। बिपाशा ने मालदीव के समंदर किनारे अपने रेजॉर्ट के बाहर जमकर पोज़ दिए और फोटोग्राफर बने थे करण सिंह ग्रोवर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here