एक समय सांवली लड़की कहकर बिपाशा बसु को चिढ़ाते थे लोग, आज बिना फिल्मो में काम किये भी करती है करोड़ों कमाई!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस बिपाशा बसु का आज जन्मदिन है। बिपाशा का जन्म 7 जनवरी, 1979 को नई दिल्ली में हुआ था। बिपाशा ने भले ही कई सालों से फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन लाइफस्टाइल के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने महज 17 साल की उम्र से ही अपना मॉडलिंग करियर शुरू कर दिया था। अपने दो दशक के करियर में बिपाशा ने कई फिल्में कीं जिनमें उनकी भूमिका को काफी सराहा गया। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बचपन में उन्हें कोई पसंद नहीं करता था क्योंकि वो बेहद सांवली और मोटी थीं। आलम ये था कि कॉलेज में भी उनके दोस्त उन्हें सांवले रंग के लिए चिढ़ाते थे।

बिपाशा ने 2001 में थ्रिलर फिल्म ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। इसके बाद उन्होंने सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘राज’ (2002) में काम किया। यह फिल्म उनके करियर के लिए टार्निंग प्वांइट थी। इसके बाद बिपाशा ने इसी जोनर की कई फिल्में की। आज भी हॉरर फिल्मों के लिए बिपाशा पहली पसंद होती हैं।

बिपाशा ने एक पोस्ट में बताया था कि जब उन्होंने सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था। हर न्यूजपेपर में खबर छपी कि कोलकाता की सांवली लड़की विनर बनी। किसी ने मेरा टैलेंट नहीं देखा। यहां तक की मेरे घर में भी मेरे सांवले रंग की चर्चा होती थी। मेरे सांवलेपन के चलते मुझे बाकी एक्ट्रेस से अलग समझा गया। इस दौरान मुझे स्किन केयर एंडोर्समेंट कई ऑफर आए लेकिन मैंने हमेशा इसे ठुकराया।

बिपाशा के पास मुंबई के पॉश इलाके में दो घर हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है। जहां वो अपने पति करण के साथ रहती हैं। बिपाशा के पास कई मल्टी नेशनल कंपनियों के विज्ञापन रहते हैं। इन्हीं के जरिए बिपाशा की कमाई होती रहती है। लंबे समय से फिल्मों से दूर बिपाशा अक्सर करण सिंह ग्रोवर के साथ वेकेशन एन्जॉय करते नजर आती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here