फिल्म ‘मोहब्बतें’ से फिल्म जगत में किम शर्मा ने रखा था कदम, युवराज सिंह से अफेयर से लेकर बिज़नेस मैन से शादी कर चर्चा में आयी थी अभिनेत्री!

0
152

दोस्तों बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा का जन्म 21 जनवरी 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने ‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘नहले पे दहला’, ‘कहता है दिल बार-बार’ और ‘जिंदगी रॉक्स’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन बॉलीवुड में वह अपना कोई खास मुकाम नहीं बना पाईं। अपने करियर से ज्यादा किम निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं। पति से तलाक, युवराज सिंह से अफेयर और मेड से मारपीट के चलते किम ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

साल 2003 में किम और क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर की खबरें आने लगी थईँ। लगभग चार साल तक दोनों का अफेयर चला लेकिन फिर उनके रिश्ते में दरार आने लगी। साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। युवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी।

इसके बाद किम शर्मा ने 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी कर ली और मुंबई छोड़ केन्या में बस गईं। कुछ समय बाद किम के पति ने भी किसी और लड़की के लिए उन्हें छोड़ दिया। किम का नाम ‘रॉक ऑन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर और डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

किम शर्मा पर साल 2018 में अपनी मेड के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। किम की मेड का कहना था कि ठीक से कपड़े ना धोने पर किम ने उन्हें मारा, घर से निकाला और उनकी सैलरी भी नहीं दी। साल 2018 में किम ने अभिनेता हर्षवर्धन राणे को डेट करना शुरू किया लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि फिर दोनों के बीच सुलह हो गई। किम कि सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here