साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयन तारा का रहा है विवादों से नाता, शादीशुदा अभिनेता के साथ रह चुकी है रिश्ते में!

0
105

दोस्तों साउथ सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मानी जाने वाली नयनतारा आज सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। अभिनेत्री नयनतारा का आज जन्मदिन है। 18 नवंबर 1984 को बंगलूरू में जन्मीं नयनतारा का असली नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है। 2003 में उन्होंने एक मलयालम फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, जय सिम्हा, कोको समेत कई शानदार फिल्मों में अभिनय की छाप छोड़ने वाली नयनतारा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं। यहां तक कि नयनतारा की गिनती साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है।

साउथ सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मानी जाने वाली नयनतारा आज सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। नयनतारा एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं  नयनतारा की प्रॉपर्टी कि तो वह करीब 70 करोड़ की मालकिन हैं। इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी गाड़िया भी हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। नयनतारा कई ब्रॉन्ड्स के लिए एंडोर्समेंट से भी कमाई करती हैं। इसके अलावा उनके पास थिरुवला, केरल में एक आलीशान बंगला और कोच्चि के प्रेस्टीज नेप्च्यून कोर्टयार्ड में शानदार फ्लैट भी है।

बता दे की अभिनेत्री नयनतारा कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। हालांकि पढ़ाई के साथ-साथ वह पार्ट टाइम मॉडलिंग करती थीं। तभी मनासीनाकाड़े के डायरेक्टर ने उन्हें नोटिस किया था और उन्हें ये फिल्म ऑफर की थी लेकिन नयनतारा ने ये फिल्म ठुकरा दी थी। हालांकि बाद में काफी रिक्वेस्ट के बाद वह इस फिल्म में काम करने को तैयार हुईं और उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

फिल्मों के अलावा भी नयनतारा की जीवन काफी विवादों में रहा है अब चाहे बात प्रभुदेवा से अफेयर की हो या शाहरुख की फिल्म में डांस करने से मना करने की। नयनतारा की हर अदा ने फैंस का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं। नयनतारा ने अभी तक शादी नहीं की है। खबरों की मानें तो नयनतारा डायरेक्टर विग्नेश शिवन के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बना करती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं। कहते हैं उस वक्त नयनतारा की वजह से प्रभु देवा की शादी खतरे में आ गई थी। मामला कोर्ट तक पहुंच गया था।

नयनतारा दो वजहों से काफी चर्चा में रही थीं। पहला साल 2011 में ईसाई धर्म छोड़कर आर्य समाज मंदिर में हिंदू धर्म अपनाने को लेकर दूसरा डांसर प्रभुदेवा के साथ लिवइन में रहने को लेकर। नयनतारा का लिप लॉक किस को लेकर काफी विवाद हुआ था। नयनतारा और सिंबू का यह किस काफी विवादास्पद रहा था और इसके लिए नयनतारा व सिंबू को माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here