शमिता शेट्टी ने करियर की शुरुआत में ठुकरा दी थी आमिर खान की फिल्म, जानिए इसके पीछे की वजह!

0
251

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शमिता शेट्टी बहन शिल्पा की तरह इंडस्ट्री में शिल्पा की तरह सफल नहीं हो पाई । 2 फरवरी 1979 को जन्मीं शमिता शेट्टी अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आज हम बात करेंगे एक्ट्रेस के करियर से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में…

आपको बता दे की शमिता शेट्टी को मोहब्बतें से पहले आमिर खान की फिल्म लगान में काम करने का मौका मिला था। आमिर खान की यह फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई थी, बल्कि ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी। इसके अलावा इस फिल्म ने कई अवॉर्ड हासिल किए थे। हालांकि इस फिल्म को रिजेक्ट करने के पीछे ‘मोहब्बतें’ थी। इस बात का खुलासा शिल्पा शेट्टी ने खुद नेहा धूपिया के शो नोफिल्टरनेहा में किया था। फिल्म मोहब्बतें की तो इस फिल्म में शामिता के अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कई स्टार्स नजर आए थे।

साल 2017 में आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में शमिता शेट्टी ने बताया कि मैंने ज्यादा किरदार नहीं निभाए हैं। कुछ वक्त के लिए मैं ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई, हालांकि मैं कई फिल्मों में काम करना चाहती थी, लेकिन शायद मैंने कई फिल्मों को लगातार ना कहा है, जिसकी वजह से फिल्में आनी बंद हो गई। उन्होंने आगे कहा कि मैं नंबर को लेकर अधिक स्ट्रेस में नहीं रहती क्योंकि मेरे लिए क्वालिटी मैटर करती है। आप अपनी लाइफ से वक्त निकालकर उन चीजों को करना चाहते हैं जो आपको पसंद हैं तो उसे करते रहना चाहिए। इसलिए मेरे पास जो भी फिल्में आती है उसमें बेस्ट चुनना पसंद करती हूं।

फिल्मों के अलावा शमिता शेट्टी टीवी रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस 3 में शमिता शेट्टी बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थी, हालांकि शो में वह खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे अब इस शो को नहीं देखती क्योंकि यह काफी परेशान करता है। हमारे समय में लोग नियमों का पालन करते थे, लेकिन अब लोग काफी अक्रामक हो गए हैं।

शमिता शेट्टी इन दिनों वेब शो ब्लैक विडोज को लेकर चर्चा में है। इस शो में मोनिका सिंह, स्वास्तिक मुखर्जी, मोना सिंह, और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आएंगे। इसमें पत्नियों के साथ होने वाली घरेलू हिंसा के बारे में दिखाया गया है। फिल्मों की बात करें तो बतौर एक्ट्रेस आखिरी बार वह फिल्म कैश में नजर आईं थी। इसके अलावा वह कई फिल्मों में कैमियो रोल भी निभा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here