जब शाहरुख खान को जेल ले गई थी पुलिस, मैगजीन के एडिटर को ऑफिस जा कर दी थी गालिया!

0
145

दोस्तों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान 2 नवम्बर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। शाहरुख खान के फैंस अभिनेता के जन्मदिन को खूब धूमधाम से मनाते हैं शाहरुख खान के फैंस सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। शाहरुख से जुड़े कई किस्से हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार शाहरुख खान को पुलिस पकड़ कर ले गई थी।

कुछ वक्त पहले ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन’ शो में शाहरुख खान बतौर गेस्ट पहुंचे थे। उस दौरान शाहरुख ने शो में अपनी जिंदगी के कई राज खोले थे और तब ही शाहरुख ने बताया था वो किस्सा जब उन्हें पुलिस पकड़कर जेल ले गई थी। डेविड लेटरमैन ने उनसे कई साल पहले एक मैगजीन में छपे लेख के बारे में जिक्र करते हुए उनके जेल जाने की बात के बारे में पूछा, तो शाहरुख ने कहा था कि मैगजीन में छपे उस लेख से वो बहुत नाराज हुए थे और गुस्से में उन्होंने मैगजीन के एडिटर को फोन लगाया तो एडिटर ने रिप्लाई में कहा ‘इस लेख को मजाक की तरह लें, ये मजाक था!’

शो में शाहरुख ने कुबूल किया था कि अपना आपा खोकर वह उस मैगजीन के ऑफिस पहुंचे और गुस्से में गाली-गलौच की थी। इसके बाद एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ पुलिस वाले उनके सेट पर पहुंचे और उनको अपने साथ चलने को कहा। यहां दिलचस्प बात ये हैं कि शाहरुख को पहले लगा कि वह पुलिसवाले उनके फैन्स हैं और इसलिए वह उनसे मिलने आए हैं तो वे उनको अपनी कार में बैठने का न्यौता देते हैं। बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वह उन्हें मैगजीन के एडिटर की शिकायत पर गिरफ्तार करने आए हैं।

शाहरुख ने बताया था, “फिर मैं उनके साथ चला गया और मैंने पहली बार सेल देखी जो बहुत छोटी सी जगह पर बना था और बहुत ही गंदा था। वहां आप मल-मूत्र देख सकते थे।” शाहरुख को एक दिन पुलिस हिरासत में बिताना पड़ा और बाद में उन्हें बेल मिल गई थी। शाहरुख बताते हैं कि हिरासत से छूटने के बाद वह उस एडिटर के घर से होकर गुजरे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here