फिल्म राज़ में बिपाश के साथ डिनो मोरिया दिए थे बोल्ड सीन, आज फिल्मो से दूर कर रहे ये काम!

0
150

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रही बिपाशा बसु के साथ फिल्म ‘राज’ में नजर आने वाले डिनो मोरिया का 9 दिसंबर को जन्मदिन था। वह 45 साल के हो गए हैं। एक समय ऐसा था जब लड़कियां उनकी दीवानी थीं। डिनो एक जमाने में सक्सेसफुल मॉडल रह चुके हैं। डिनो ने फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह रिंकी खन्ना के साथ नजर आए थे।

साल 2002 में आई फिल्म ‘राज’ से उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली। इसके बाद वह ‘गुनाह’ ‘बाज: ए बर्ड इन डेंजर’, ‘अक्सर’ और ‘एसिड फैक्टरी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए। हालांकि उनकी फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं। फिल्में नहीं चलीं तो उन्होंने रियलिटी शो करना शुरू किए। साल 2010 में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर भी रहे।

बता दे की बिपाशा और डीनो विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज’ में एक साथ नजर आए थे। उनकी यह फिल्म सक्सेफुल रही थी। रिपोर्ट्स थीं कि फिल्म की रिलीज के वक्त दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 5 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती है।

बता दे की डिनो वेब सीरीज ‘होस्टेज 2’ को लेकर चर्चा में थे। काफी साल लाइमलाइट से दूर रहने के बाद डिनो का कमबैक फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था। इस वेब सीरीज में वह विलेन की भूमिका में थे। इसके अलावा डिनो अपने होटल और रेस्टोरेंट के बिज़नेस में बिज़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here