लोगो के मसीहा बने सोनू सूद के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई शिकायत, लगाया बिना परमिशन बिल्डिंग को होटल बनाने का लगा आरोप!

0
65

दोस्तों देश में कोरोना के करन लगे लॉकडाउन में ज़रुरतमंदों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  मुश्किल में फस गए हैं। मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बीएमसी ने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  बीएमसी ने आरोप लगाया कि सोनू सूद ने बिना अनुमति के 6 मंजिल आवासीय इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया।  इसी मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

दूसरी तरफ, सोनू सूद ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। एक्टर ने कहा, ”जो भी बदलाव हुए हैं उसके लिए बीएमसी से अप्रूवल लिया गया था। ये अप्रूवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से होना था। कोविड-19 की वजह से ये अप्रूवल नहीं मिल पाया। हमारी तरफ से कोई अनियमितता का मामला नहीं हुआ है। मैंने हमेशा कानून का पालन किया है। ये होटल कोविड-19 के समय कोरोना वॉरियर्स के लिए घर बन गया थआ। अगर अनुमति नहीं मिलती तो मैं इसे फिर से आवास की तरह बना दूंगा। मैं बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करुंगा। ”

लॉकडाउन के दौरान मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों से बसों को किराए पर लेने और बड़ी संख्या में प्रवासियों की घर वापसी में मदद करने के बाद सोनू सूद को एक नायक के रूप में सम्मानित किया गया था। 47 साल के अभिनेता, जिन्हें व्यापक रूप से प्रशंसा मिली और बाद में महामारी के दौरान उनके प्रयासों के लिए कई पुरस्कार मिले, जिन्होंने सहायता की आवश्यकता के लिए एक टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here