माँ के निधन के दो दिन बाद ही अक्षय कुमार शूटिंग के लिए रवाना, लोगों ने कहा इतने पैसों का क्या करोगे!

0
162

दोस्तों हाल ही में 8 सितंबर को अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का निधन हो गया था। अरुणा भाटिया पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थी और अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग में बीजी थे लेकिन जब उन्हें माँ की हालत का पता चला तो वह लंदन से अपनी माँ के लिए लौट आये। वह अपनी माँ को तो नहीं बचा पाए उनके आने के कुछ समय बाद ही उनकी माँ ने अंतिम सांस ली और अपने बच्चे को आखिरी आशीर्वाद दिया।

वही अभी खबर आ रही है की अक्षय कुमार अपनी माँ के निधन के दो दिन बाद ही शूटिंग के लिए लंदन लौट रहे है। आइये जानते है पूरा माजरा क्या है। अक्षय कुमार ने माँ के निधन के बाद अपना दुःख सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था, और हर इंसान अपनी माँ को खो देने के बाद दुखी होता है। अक्षय की पूरी फैमिली टूट गई है वह इस दुःख को सहन नहीं कर पा रही है लेकिन इन सभी खबरों के बिच एक खबर यह भी आई है की अक्षय काम पर फिर लौट रहे है। हमेशा परफेक्ट कहलाये जाने वाले अक्षय कुमार यहाँ पर परफेक्ट दिखना चाहते है या पैसे का लालच उन्हें दुबारा शूटिंग की तरफ खिंच रहा है। इस खबर के बाद अक्षय कुमार के फैन काफी नाराज है।

अक्षय कुमार के फैन्स को जब इस बात का पता चला और पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार लंदन अपनी फिल्म सिंड्रोला की शूटिंग के लिए शुक्रवार को लौट रहे है। ऐसे में वेबसाइट के कमेंट्स में फैन्स लिख रहे है की अक्षय को इतनी क्या जल्दी थी पैसा कमाने के लिए वह अपनी माँ का दुःख भी नहीं बाँट सकते। कुछ दिन तो अपनी माँ को याद करते तो कुछ लोगों ने अक्षय की साइड लेते हुए कहा की वह यह काम भी बहुत सोचकर कर रहे होंगे। अपनी माँ को भुलाने का यह प्रयास होगा, लेकिन दो दिन बाद ही कौन जाता है काम पर।

रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार नहीं चाहते है की उनकी वजह से उनके फिल्म के अन्य साथी जो लंदन में है शूटिंग के लिए गये है उनकी डेट्स में किसी तरह की परेशानी आये। वो जानते है सभी अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त है और एक्टिंग के लिए शूटिंग के लिए बहुत मुश्किल से टाइम निकलता है ऐसे में उनकी वजह से शूटिंग रोक देना गलत होगा इसलिए वह अपना काम जल्द से जल्द निपटाकर वापस मुंबई आने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here