बॉलीवुड के इस किंग खान को आये थे इग्लिश सब्जेक्ट में बहुत कम मार्क्स, वायरल हो रही अभिनेता की मार्कशीट!

0
142

दोस्तों बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है,वे  अपने माजकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते है। किंग खान ने अपने जिंदगी के शुरुआती दौर में काफी संघर्ष किया है और उन्होंने अपनी जिंदगी की शुरआत में छोटे परदे पर की थी। शाहरुख खान की फैंस फॉलोविंग सबसे अधिक है। किंग खान अपने इंटरव्यू में जबरदस्त इंगलिश बोलते है। उनकी इंगलिश को सुनकर विदेशी भी चोंक जाते है। लेकिन  हाल ही में किंग खान की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे देख कर सभी हैरान रह गए!

बता दे की उनके इंटरव्यू में उनकी इंग्लिश सुनकर सभी को लगता होगा की इंगलिश विषय में बहुत इंटेलिजेंट होगे लेकिन सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के बारहवीं कि मार्कशीट ट्रेंड में है। उस मार्कशीट में सभी विषय के नंबर 70 से अधिक आए है लेकिन इंग्लिश विषय में सबसे कम मात्र 57 नम्बर आए है। यह नंबर देखकर किसी को ये दिमाग में आयेगा फिर इतना अच्छी इंगलिश केसे बोलते है।

आज उनके सक्सेस को देखकर कोई भी लाइफ की सीख ले सकता है। उनकी यह मार्कशीट एकदम सही है। बता दे शाहरुख खान पिछले लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए है और उनकी कोई न्यू फिल्म नहीं आई है। हाल ही में उन्होंने फिल्म पठान करने की शूटिंग चालू की है। उनके फर्स्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।शाहरुख खान ने कॉलेज भी पास की है

इसके अलावा वो डॉक्टर भी है। उनके एक्टिंग और नेक काम के लिए उन्हें डाक्ट्रेट की उपाधि से नवाजा जा चुका है।शाहरुख खान आज हम सब के लिए एक रोल मॉडल है क्योंकि उन्होंने जिस जगह से उठ कर अपने आपको इस काबिल बनाया है और बॉलीवुड के किंग खान बन गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here