फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब जीतें के बाद बॉलीवुड में धमाका मचाया था इस एक्ट्रेस ने, अब न जाने कहा गुम हो गई एक्ट्रेस सेलिना जेटली!

0
59

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस सेलिना जेटली बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों के सेएक रही है , लेकिन आज वह फिल्मों में कई सालों से दुरी बनाये हुए है। शिमला में 24 नवंबर 1981 को जन्मी ब्यूटी क्वीन सेलिना जेटली ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद वह मिस यूनिवर्स की फोर्थ रनर-अर रही थीं।

आपको बता दे की साल 2003 में सेलिना जेटली ने फिल्म जानशीं से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने नो एंट्री, गोलमान रिटर्न्स, अपना सपना मनी-मनी समेत करीब 35 फिल्मों में काम किया। सेलिना जेटली ने अपनी खूबसूरती का फैंस को दीवाना बना दिया था, लेकिन अचानक वह बॉलीवुड से गायब हो गईं। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर सेलिना जेटली अब फिल्में क्यों नहीं करतीं? वह अब कहां हैं? हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

साल 2011 में सेलिना जेटली ने पीटर हाग से शादी कर ली थी, जिसके बाद वह अमेरिका चली गईं। पीटर हाग एक बिजनेसमैन हैं। शादी के बाद सेलिना ने बॉलीवुड में फिर कभी फिल्में नहीं कीं। सेलिना जेटली के चार बच्चे हैं। शमशेर हाग, विंस्टन हाग, अर्थर हाग, विराज हाग… सेलिना अब अपने बच्चों की देखभाल पर ध्यान देती हैं उनका फिलहाल बॉलीवुड में वापसी का कोई मूड नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here