जान्हवी कपूर ने खरीदा 39 करोड़ रुपये का नया घर, पुराने घर में आज भी बसी है माँ श्रीदेवी की खास यादें!

0
257

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी अज भले ही हमारे बीच न हो पर उनकी खुबसूरत यादे आज भी हर किसी के दिल में जिन्दा है और श्रीदेवी ने बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाया था वही श्रीदेवी ने फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर के साथ शादी की थी और  उनकी दो बेटियां है जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर। वही श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है और फिल्म धड़क से जाह्नवी ने बॉलीवुड में कदम रखा था और वही उनकी छोटी बहन ख़ुशी अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं की है पर जल्द ही वे भी फिल्मो में नजर आने वाली है।

बता दे की जाह्नवी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आये दिन अपनी खुबसूरत तस्वीरे फैन्स के साथ शेयर करती रहती है जिसे फैन्स बेहद पसंद करते है। वही 23 साल की जाह्नवी कपूर की फैन फोल्लोविंग भी काफी तगड़ी है और फिल्म जगत में कदम रखे अभी जाह्नवी कपूर को कुछ समय ही हुए है और उन्होंने हाल ही में मुंबई के सबसे पॉश इलाके जुहू में अपना खुद का एक आलीशान घर खरीदा है।

बता दे जाह्नवी की अब तक बॉलीवुड में दो ही फिल्मे आई है और अपने दम पर जाह्नवी कपूर ने 39 करोड़ रुपये का ये आलिशान घर खरीद कर खबरों में आ गयी है। वही जाह्नवी के इस नए घर खरदने के बाद ही उनके पुराने घर की भी खूब चर्चा होने लगी है जहाँ श्रीदेवी की काफी सारी यादे बसी हुई है और उसी घर में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ रहते है और आज हम आपको उसी  घर की कुछ शानदार तस्वीरे दिखाने जा रहे है जो कभी श्रीदेवी के आशियाने के नाम से पहचाना जाता  था तो आइये देखते है।

बता दे बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ मुंबई के लोखंडवाला में स्थित ग्रीन एकर्स कॉम्पलेक्स में बने महलनुमा अपार्टमेंट में रहते है और ये घर बेहद ही आलिशान है। जिस घर में बोनी कपूर जाह्नवी  कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ रहते है उस घर में आज भी श्रीदेवी की खुबसूरत यादे बसी हुई है और जाह्नवी कपूर ने इस घर को इस तरह से डेकोरेट किया है जिसमे उनकी श्रीदेवी के सुपरस्टार स्टेट्स परफेक्टली मैच करते है और घर को बेहद ही एंटिक और कस्टम चीजो से सजाया गया है।

बता दे ये इस घर का लिविंग रूम है जो की बेहद ही आलिशान है और हर कमरे की छत को खुबसूरत झूमर से सजवाया गया है और दीवारों को बिह खुबसूरत पेंटिंग के साथ सजाया गया है। इनके लिविंग रूम के दिवार पर एक बुद्ध भगवान की पेंटिंग भी बनी है जिसे खुद श्रीदेवी ने बनवाया था। क्योंकि श्रीदेवी पेंटिंग का बेहद शौक रखती थी और इस घर में श्रीदेवी की बनाई हुई काफी सारी पेंटिंग लगी हुई है जो इस  घर की खूबसूरती में चार चाँद लगा देती है।

ये  है इनके घर का सिटींग एरिया और यहाँ भी श्रीदेवी की बनाई हुई काफी सारी पेंटिंग लगी हुई और इसके हर कोने  को एंटिक शोपीस से खूबसूरती से सजाया गया है। वही जाह्नवी कपूर का रूम में बेहद ही आलिशान है जिसका फ्लोरिंग से लेकर फर्नीचर तक सबकुछ बहुत ही शानदार डिजाईन किया गया है। वही जाह्नवी कपूर के ड्रेसिंग रूम में जाह्नवी के साथ उनकी माँ और बहन  ख़ुशी की काफी सारी तस्वीरे  लगी हुई है। वही ख़ुशी कपूर का कमरा भी बहुत ही शानदार है जिसके इंटीरियर विंटेज यूरोपियन टच दिया गया है और कपूर परिवार का ये घर पूरी तरह से आर्ट और कल्चर से सजा हुआ है और इसका पूरा क्रेडिट श्रीदेवी को जाता हा जिन्होंने इतनी खूबसूरती से अपने घर को सजाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here