3 करोड़ की अंगूठी 10 लाख का बिर्किन बैग सहित इन 6 चीजों की मालकिन हैं शिल्पा शेट्टी!

0
64

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के कारण सुर्ख़ियों में हैं। उनके पति पिछले एक करीब महीने से मुंबई की जेल में बंद हैं। इसके आलावा एक्ट्रेस की प्रोफेशनल की बात करे तो शिल्पा अपने दौर की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से उन्होंने खूब कमाई की हैं। जबकि राज कुंद्रा से शादी होने के बाद उनकी संपत्ति में काफी इजाफा हुआ हैं। शिल्पा हमेशा से स्टाइलिश और लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाती हैं। उनकी महंगी ड्रेस और आलीशान हमेशा चर्चों में रहे हैं। इन सब के आलावा आज इस लेख में हम शिल्पा की 6 सबसे महंगी चीजों के बारे में जानेगे।

 बिर्किन टोट बैग

शिल्पा के कलेक्शन में अक्सर एक शानदार बिर्किन टोट बैग देखा गया है। टैन रंग का बैग 10 लाख रुपये से शुरू होता है और बहुत ही चुनिंदा लोगों के पास बिर्किन बैग होता है।

लोयस वुइटन डिजाइनर जूते 

जूतों से लेकर घड़ियों तक, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पास कई शानदार चीजों का एक आकर्षक कलेक्शन है, जिसमें लोयस वुइटन डिजाइनर जूते शामिल हैं। लोयस वुइटन के एक जोड़ी जूतों की कीमत 1880 डॉलर थी जोकि भारतीय करेंसी में लगभग 1,37,545 रुपये के बराबर हैं।

सगाई की अंगूठी

शिल्पा को उसके पति राज कुंद्रा द्वारा 3 करोड़ रुपये की 20 कैरेट दिल के आकार की नेचुरल सफेद हीरे की अंगूठी गिफ्ट की गई थी। यह न केवल महंगा है बल्कि वास्तव में आश्चर्यजनक भी है। शिल्पा अक्सर कहती हैं कि राज उन्हें महंगे गिफ्ट देकर लुभाते थे।

महंगी गाड़ियाँ

शिल्पा शेट्टी के पास कई महंगी गाड़ियाँ हैं लेकिन उनकी सबसे महंगी गाड़ियों में से एक बीएमडब्ल्यू i8 हैं। इस कार की कीमत 2.25 करोड़ रुपये है और इसे बीएमडब्ल्यू द्वारा बनाई गई सबसे शानदार कारों में से एक माना जाता है मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास 2021 में, शिम्प ने मर्सिडीज-बेंज वी क्लास खरीदी। इस कार की कीमत 71.10 लाख रुपये से लेकर 1.46 करोड़ रुपये तक है।

शादी का मंगलसूत्र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी समारोह के दौरान शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा ने शानदार मंगलसूत्र शिफ्ट किया था। कथित तौर पर इसकी कीमत 30 लाख रुपये से अधिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here