सोनाली बेंद्रे को किडनैप करवाना चाहते थे शोएब अख्तर, सुनील शेट्टी और राज ठाकरे भी हुआ करते थे अभिनेत्री के दीवाने!

0
133

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से के अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे आज पूरे 46 साल की हो चुकी हैं। सरफरोश, हम साथ-साथ हैं और मेजर साब जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं है, अपने अभिनय और अदाओं से एक्ट्रेस ने सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई बड़ी सितारों को भी अपना दीवाना बना लिया था। सोनाली का नाम अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ जुड़ चूका है, दोनों ही सितारे एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन सुनील शादीशुदा होने के कारण इनका रिश्ता ख़त्म हो गया था।

वही जाने माने राजनेता राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे की बढ़ती नजदीकियो की भी बहुत चर्चा हुई थी। दोनों ही एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे। जिस समय सोनाली राजनेता ठाकरे के साथ रिलेशन में आईं उस समय वो पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन राज उनके इतने दीवाने थे कि शादीशुदा होने के बावजूद वो सोनाली से शादी करने की जिद पकड़ चुके थे। जब ये बात शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को पता चली तो उन्होंने दोनों की शादी से साफ इनकार कर दिया और दोनों के बीच दूरियां आ गईं।

साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की पहली मुलाकात उनके भारत दौरे के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही शोएब सोनाली को दिल दे बैठे थे। मुलाकात से पहले भी शोएब, सोनाली को फिल्मों में देखकर उन्हें पसंद करने लगे थे। क्रिकेटर ने पहली बार सोनाली को फिल्म इंग्लिश बाबू देसी मैम में देखा था। बाद में जब मुलाकात हुई तो शोएब उनसे एक तरफा प्यार करने लगे। इतना ही नहीं शोएब की दीवानगी ऐसी थी कि वो सोनाली की तस्वीर अपने वॉलेट में लेकर घूमा करते थे।वही एक इंटरव्यू में अपना एक तरफा प्यार बयां करते हुए शोएब ने बताया कि वो सोनाली से बेहद प्यार करते हैं। अगर वो उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करेंगी तो वो उन्हें किडनैप करवा लेंगे।

बता दे की 2002 में फिल्म प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी करने के बाद सोनाली बेंद्रे ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। उन्होंने वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म ‘वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई’ से कम बैक किया है। सोनाली बेंद्रे ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here