फिल्म निर्माताओं पर भड़की कंगना रनौत, बोली-बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहूंगी!

0
115

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाफ दुष्प्रचार को लेकर फिल्म निर्माताओं के कोर्ट का रुख करने के मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौतभी कूद पड़ी हैं। रनौत ने कहा कि वे ड्रग्स, भाई-भतीजावाद और उत्पीड़न को बढ़ावा देने वाली फिल्म इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहेंगी। अभिनेत्री ने बॉलीवुड के संगठनों और फिल्म निर्माताओं को उनके खिलाफ मुकदमा करने की चुनौती भी दे डाली।

कुछ मीडिया चैनलों में बॉलीवुड को लेकर चलाए गए अभियान का मामला दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया है। चार बॉलीवुड एसोसिएशनों और 34 बॉलीवुड निर्माताओं ने इसको लेकर याचिका दाखिल की है। याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना, और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए याचिका दाखिल की गई है। याचिका में बॉलीवुड हस्तियों का मीडिया ट्रायल रोकने की मांग की गई है।

#BollywoodStrikesBack के हैशटैग के साथ कंगना ने ट्वीट कर कहा, बुलीवुड (डराने-धमकाने वाली इंडस्ट्री) ड्रग्स , उत्पीड़न, भाई-भतीजावाद और जिहाद का गटर है। गटर की सफाई करने की बजाय इसके ढक्कन को बंद कर दिया गया है. लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक बॉलीवुड को बेनकाब करती रहूंगी।

रनौत ने लिखा, बड़े कलाकार न केवल महिलाओं को एक वस्तु की तरह समझते हैं, बल्कि नई लड़कियों का उत्पीड़न भी करते हैं। वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा कलाकार को आगे नहीं आने देना चाहते। वे कभी भी किसी के पक्ष में खड़े नहीं होते, फिर चाहे उनके सामने ही गलत क्यों न हो रहा हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here