शादी के 3 महीनो बाद ही पति अनस सैयद को मोटी लगने लगी सना खान, फैंस के साथ एक्ट्रेस ने शेयर शेयर किया वीडियो!

0
150

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने अक्टूबर में अचानक शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था। सना खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी शादी की खबर शेयर की थी। उन्होंने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद से निकाह किया है। सना खान ने इंस्टाग्राम पर हनीमून की फोटोज शेयर कर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब सना खान अपने एक वीडियो के जरिए चर्चा में हैं। यह वीडियो सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

वीडियो में सना खान कहती नजर आ रही हैं कि उनके पति मुफ्ती अनस सैयद को वह मोटी लगने लगी हैं। दोनों की शादी को 3 महीने भी नहीं हुए हैं और वह पति को मोटी लगने लगी हैं। वीडियो में सना खान को ड्राइविंग करते देखा जा सकता है। जहां वह कहती हैं- ‘मुझे लगता है मुझे वर्कआउट करना शुरू कर देना चाहिए, क्योंकि मुझे लगने लगा है कि मैं मोटी हो गई हूं। मेरे पति को भी लगता है कि मैं पहले से मोटी हो गई हूं। यही नहीं मेरी मां को भी ऐसा ही लगता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना आगे कहती हैं- ‘मेरी मां को लगता है कि मेरे दोनों गाल गुलाब जामुन की तरह हो गए हैं और मैं गोलू-मोलू हो गई हूं। वो हमेशा मुझे चिढ़ाती रहती हैं। जब भी मैं वीडियो कॉल में होती हूं तो वह मुझे वजन को लेकर चिढ़ाती हैं। यह सीरियस मैटर है। क्योंकि जो मां होती हैं, उन्हें कभी नहीं लगता कि उनके बच्चे मोटे हो रहे हैं। लेकिन, अगर मेरी मां को ऐसा लग रहा है तो मुझे इस मामले को फिक्स करना पड़ेगा।’ वीडियो में सना खान को ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट हिजाब पहने देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here