जब स्टार्स की शादी में पाबंदियों से परेशान हुए मेहमान, किसी ने बेन किया फ़ोन तो किसी ने रखी नो लोकेशन शेयरिंग कंडीशन!

0
106

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों की चर्चा हर तरफ है। दोनों की शादी 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज में हुई है। बता दे की कटरीना और विक्की की शादी में बेहद खास मेहमान शामिल हुए हैं लेकिन शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों के लिए कटरीना और विक्की ने शर्तों की लंबी लिस्ट राखी थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के गेस्ट कंडीशंस से परेशान हो गए हैं। शादी में आमंत्र‍ित एक मेहमान ने बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में यह खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए नया SOP इश्यू किया गया है। मेहमानों के लिए रखी इन शर्तों में फोटोग्राफी पर पाबंदी,  नो लोकेशन शेयरिंग समेत फोन बैन हैं।बता दे कि कटरीना और विक्की पहले बॉलीवुड स्टार्स नहीं हैं, जिनकी शादी में इतनी शर्तें रखी गई हैं। इनसे पहले भी सितारों की शादी में गेस्ट के किए कंडीशंस रखी गई थीं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की। उन्होंने इटली में फेयरीटेल वेडिंग का प्लान किया था। शादी में मेहमानों को फोन इस्तेमाल करने पर पाबंदी भी थी, ताक‍ि उनकी शादी की तस्वीरें शादी से पहले बाहर ना आएं। हालांकि लाख एहतियात के बावजूद अनुष्का और विराट की वेड‍िंग फोटो लीक हो गई थी। अनुष्का और विराट ने शादी के बाद लोगों के सवालों और भीड़ से बचने के लिए अपना हनीमून लोकेशन भी बेहद प्राइवेट रखा था। अनुष्का ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वे नहीं चाहते थे कि उन्हें कोई पहचाने इसल‍िए उन्होंने अपना हनीमून डेस्ट‍िनेशन फिनलैंड चुना था।

वरुण धवन और नताशा दलाल

वरुण धवन और नताशा दलाल ने इस साल 24 जनवरी को अलीबाग में सात फेरे लिए। चूंकि कोरोना का डर अभी खत्म नहीं हुआ था इसल‍िए वरुण और नताशा की शादी में गेस्ट के लिए सख्त शर्तें थीं। कपल की शादी में मेहमानों को फोटो लेने से मना किया गया था। इसके अलावा शादी अटेंड करने वालों को अपना कोव‍िड टेस्ट कराना जरूरी था।

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस ने जोधपुर के उम्मैद भवन में ग्रैंड वेड‍िंग की थी। उनकी शादी में प्र‍ियंका के रिश्तेदार और न‍िक जोनस के पर‍िवार वाले शामिल हुए थे। चार दिनों के इस वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटी में लगभग 200 लोगों को आमंत्र‍ित किया गया था। कपल की शादी में गेस्ट और स्टाफ के लिए सख्त शर्तें रखी गई थी। शादी में फोन के इस्तेमाल पर पाबंदी थी। प्र‍ियंका और न‍िक की शादी में स्टाफ के लिए कड़े नियम रखे गए थे। कैमरा वाले मोबाइल फोन अंदर लाना मना था। सभी स्टाफ को हमेशा अपना कार्ड पहनकर चलना था जब तक क‍ि वेड‍िंग फंक्शन खत्म नहीं हो जाता। इन शर्तों के कारण ही, प्र‍ियंका और न‍िक की एक भी वेड‍िंग फोटोज, शादी से पहले लीक नहीं हुई।

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 20 नवंबर 2018 को इटली स्थ‍ित लेक कोमो में ग्रैंड वेड‍िंग की। उनकी शादी में केवल घर के सदस्य और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए थे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दीप‍िका-रणवीर की शादी में केवल 30 लोग ही शामिल थे। बॉलीवुड की इस हाई प्रोफाइल शादी की एक झलक के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेक‍िन कपल ने अपनी वेड‍िंग में गेस्ट के लिए कुछ शर्तें रखी थीं। कपल ने अपने मेहमानों से अपील की थी कि वे शादी में अपना फोन ना लाएं। वे नहीं चाहते थे कि उनके अप्रूवल के बिना शादी की कोई भी तस्वीर बाहर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here