आमिर खान के घर जल्द गूंजेगी शादी की शहनाई, बेटी इरा खान जुटी तैयारियों में, सामने आई तस्वीरें!

0
127

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान इस समय बहुत खुश और बिज़ी हैं। आखिर उनकी कजिन और एक्टर जयन मैरी की शादी की तैयारियां चल रही हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस कजिन की शादी की तैयारी की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। जयन मैरी वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ से डेब्यू किया है। वह पूर्व डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी हैं, जिन्हें फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘ जो जीता वही सिकंदर’ जैसी फिल्में बनाने के लिए याद किया जाता है।

इरा खान शेयर किए एक वीडियो में शैम्पेन की बोतल खोलती हुई नजर आ रही हैं। इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘तुम्हें ढेर सारा प्यार जयनू।’ इरा और जयन की फोटो पर ‘टीम ब्राइड’ लिखा हुआ है, जबकि एक दूसरी क्लिप में ‘वेडिंग प्रेप’ लिखा हुआ है। साफ दिख रहा है कि इरा ने इस आर्टवर्क में काफी मेहनत की है। इसके अलावा बेचलर पार्टी की कई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की गई हैं।

बता दे की जयन ने पिछले साल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अलावा जैकलीन फर्नांडिस, मनोज वाजपेयी और मोहित रैना भी थे। जयन को फिल्म निर्देशन का भी कुछ अनुभव है। खबरों की मानें तो वह 2016 में आई फिल्म ‘कपूर एंड संस’ की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

जयन से जब किसी इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या कभी उनके अंकल आमिर खान ने एक्टिंग को लेकर उन्हें टिप्स दिए हैं? तब जयन का जवाब था, ‘वह कभी मुझे एक्टिंग सिखाने के लिए नहीं बैठे। उनके काम को लेकर नियम बहुत कड़े हैं। वह लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह वो चीज है, जिसे मैंने उनसे और अपने पापा से सीखा है। मैं सर झुका कर कड़ी से कड़ी मेहनत करने में यकीन रखती हूं। तभी आप काम को बेहतर तरीके से ले पाते हैं और तब लोग आप पर ध्यान देने और सराहने लगते हैं।’ वहीं आमिर खान  की बेटी इरा थियेटर में बतौर डायरेक्टर काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here