शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, 20 सितम्बर तक नहीं होगी कोई सख्त कार्यवाही!

0
77

दोस्तों अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा के मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। पॉर्नोग्राफी केस में पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने भी कई खुलासे किए थे। शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में लाने में राज ने अहम भूमिका निभाई है। शर्लिन के साथ साथ पूनम पांडे का भी राज कुंद्रा के साथ कॉन्ट्रेक्ट था। शर्लिन राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें भारी रकम भी दी गई थी। जिसके बाद शर्लिन चोपड़ा को भी इस केस में पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। लेकिन अब इस मामले में कोर्ट ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा दोनों को एक बहुत बड़ी राहत दी है।

खबर है की आज क्राइम ब्रांच प्रॉपर्टी सेल के सामने पेश होना था। लेकिन इस बीच अब हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट के इस मामले में 20 सितंबर तक शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ मुंबई पुलिस को कोई भी सख्त कार्यवाही न करने के निर्देश दिए हैं। हालांकि बता दें कि इस मामले में शर्लिन चोपड़ा ने पहले ही सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका डाल दी थी। उन्हें इस मामले में अपनी गिरफ्तारी का डर सता रहा था। लेकिन अब कोर्ट के इस फैसले के बाद इन दोनों ने एक राहत की सांस ली।

बता दें कि राज कुंद्रा ने अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन उन्हें इस मामले में कोर्ट की तरफ से राहत नहीं मिली। पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा गया है और उनसे इस मामले में हर तरह की पूछताछ चल रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्हें 19 जुलाई की रात को पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

बीते दिनों अश्लील फिल्म बनाने को लेकर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ये दावा किया था कि उन्होने इस मामले में सबसे पहले पुलिस को अपना बयान दिया था। इसलिए उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने 27 जुलाई को 11 बजे अपना बयान दर्ज करवाने के लिए समन भेजा गया था। शर्लिन चोपड़ा के अलावा पूनम पांडे ने भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट करके राज कुंद्रा के साथ कांट्रैक्ट और अश्लील फिल्म बनाने के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पूनम पांडे ने 2019 में राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया था। उन्होंने इस पर बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी भी दी, जिस पर सुनवाई होनी है।

बता दें कि अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के इस मामले में गिरफ्तार होने के बाद एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया था। इस वीडियो में अभिनेत्री ने कहा था कि इस मामले में उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन ये मामला अभी कोर्ट में है, इसलिए कुछ भी कहना अभी सही नहीं होगा। मैं इस मामले में बस अभी यही बताना चाहती हूं कि महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने इस मामले में मैंने सबसे पहले अपना बयान दर्ज करवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here