ऑटोरिक्शा और दो मोटर साइकिलों को टक्कर मारने वाली ऑडी निकली राज कुंद्रा के नाम, दो महीने पहले बेच दी थी कार!

0
184

दोस्तों बेंगलुरु में बीते रविवार एक ऑडी चालक ऑटोरिक्शा और दो मोटर साइकिलों को टक्कर मारकर भाग गया था। पुलिस ने अब इस कार की पहचान कर ली है। रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा है कि यह कार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के नाम पर रजिस्टर्ड पाई गई है। लेकिन वे इसे दो महीने पहले बेच चुके थे। पुलिस ने बताया, “हमें मुंबई के RTO अधिकारियों से पता चला कि कार के मालिक शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं।

उनके मैनेजर ने हमें बताया कि उन्होंने दो महीने पहले यह कार बेंगलुरु के एक कार डीलर को बेच दी थी। वाहन के पेपर्स पर अभी भी राज कुंद्रा का नाम था, जो बदलवाया नहीं गया था।” पुलिस ने कार डीलर की पहचान 27 साल के मोहम्मद साहब के रूप में की, जो बीएमटी लेआउट II स्टेज के रहने वाले हैं। साथ ही पता चला कि एक्सीडेंट के समय साहब ही कार चला रहे थे। पुलिस ने जब उनसे बातचीत की तो उन्होंने बताया, “मैं बहुत डर गया था। इसलिए मौके पर नहीं रुका। मैं एक्सीडेंट में हुए वाहनों के नुकसान की भरपाई के लिए तैयार हूं।”


घटना रविवार दोपहर 2:45 बजे की है। MH-02-BP-0010 नंबर की ऑडी R8 ने सेंट मार्क्स रोड के करीब एक होटल के पास एक ऑटोरिक्शा और दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी थी। कोई कुछ समझ पाता, उसके पहले ही कार गायब हो गई थी। ऑटोड्राइवर और मोटरसाइकिल सवारों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मामले में कब्बन पार्क ट्राफिक पुलिस स्टेशन में हिट एंड रन का केस दर्ज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here