टीवी जगत के इन 5 फेमस सेलिब्रिटीज की सर्जरी के बाद हुई मौ’त!

0
189

दोस्तों फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के बहुत से लोकप्रिय चेहरे पिछले कुछ सालों में दुनिया छोड़ गए, उनकी डेथ से सभी को सदमा लगा। इनमें कई सेलेब्स की मेडीकल कारणों की वजह से मृ’त्यु हो गई तो कई दुखद दुर्घटनाओं के शिकार हो गए। कुछ ऐसे भी रहे जिनकी सर्जरी के बाद असामयिक मृत्यु हो गई। ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की उन हस्तियों के बारे में, जिनकी सर्जरी के बाद दुखद मृ’त्यू हो गई। आइए जानते है इनके बारे में!

आरती अग्रवाल

साउथ इंडियन फिल्मों की जानी मानी स्टार आरती अग्रवाल के निधन ने जनता को शॉक्ड कर दिया। 31 की उम्र में अभिनेत्री आरती की लिपोसक्शन सर्जरी नाकाम रहने के बाद अमेरिका के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट से मौ’त हो गई। आरती अग्रवाल ने तेलुगु, तमिल और हिंदी में लगभग 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी तेलुगु फिल्म रानम 2, आरती अग्रवाल की मौत से ठीक एक दिन पहले तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में रिलीज हुई थी।

लुइसेल रामोस


फैशन शो में हिस्सा लेने के दौरान एनोरेक्सिया नर्वोसा के कारण लुइसेल रामोस की हार्ट फेलियर से मृ’त्यु हो गई थी। वह उस वक्त सिर्फ 22 साल की थीं। उनके पिता ने पुलिस को बताया था कि वह बिना कुछ खाए कई दिनों से थी। मौ’त के तीन महीने पहले से लुइसेल रामोस लेट्यूस और डाइट कोक अपना लिया था।

कवि कुमार आजाद

200 किलोग्राम वजन वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद ने सर्जरी से अपना वजन 80 किलो कम कराया था। सर्जरी सफल रही लेकिन इसके बाद भी वो शारीरिक समस्याओं से जूझते रहे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता कवि कुमार आजाद का 2018 में अचानक दिल का दौरा पड़ने से नि’धन हो गया। जबकि कुछ का कहना था कि उनके वजन कम करने के इलाज के कारण वो एल्कोहॉलिक हो गए थे। अभिनेता को सीने में दर्द की शिकायत के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल ले जाते समय वह बेहोश हो गए थे और बाद में डॉक्टरों ने उनको मृ’त घोषित कर दिया था।

राकेश दीवाना


फेमस अभिनेता राकेश दीवाना ने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया। ये रिश्ता क्या कहलाता है उनके फेमस सीरियल में से एक रहा है। मोटापा कम करने के लिए राकेश दीवाना ने भी सर्जरी करवाई। हालांकि, सर्जरी के ठीक चार दिन बाद अभिनेता का नि’धन हो गया।

मिष्टी मुखर्जी


मुख्य रूप से बंगाली फिल्मों में एक्टिव रहीं मिष्टी मुखर्जी के नि’धन ने सबको शॉक्ड कर दिया। कीटो डाइट के कारण मिष्टी मुखर्जी की दोनों किडनी फेल हो गईं और इसी वजह से उनकी डेथ हो गई। अभिनेत्री ने बेंगलुरु में अंतिम सांस ली थी। रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी अपने आखिरी दिनों में काफी दर्द में थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here